रणदीप हुड्डा बनते जा रहे हैं 'एक्शन स्टार'

एक्टिंग को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले रणदीप हुड्डा अब 'एक्शन' को लेकर चर्चा में हैं। कुछ ने तो उन्हें उभरता हुआ 'एक्शन स्टार' का तमगा भी दे दिया है। हालांकि, उनकी पिछली फिल्मों की वजह से दर्शकों ने यह तमगा दिया है। नेटफ्लिक्स की 'एक्सट्रैक्शन' हो या फिर हालिया रिलीज़ 'राधे', दोनों में उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

with-radhe-and-extraction-Randeep-Hooda-is-the-next-action-star

अपने अभिनय कौशल के चलते दर्शकों का दिल जीतते आए रणदीप हुड्डा अब 'एक्शन स्टार' के रूप में भी काबिज होते जा रहे हैं। 'सरबजीत', 'दो लफ्जों की कहानी', 'मैं और चार्ल्स', 'हाईवे' और 'लाल रंग' सरीखी फिल्मों में अपना जादू बिखेरा है। इन फिल्मों के लिए रणदीप न सिर्फ फिजिकल बल्कि मेंटल ट्रांसफॉर्मेंशन से गुजरे हैं।

वहीं अभिनय के साथ अब वो एक्शन के पिच पर भी जोरदार बैटिंग करते नज़र आ रहे हैं। बीते साल नेटफ्लिक्स की फिल्म 'एक्सट्रैक्शन' में उनका एक्शन अवतार दर्शकों को देखने को मिला। रूसो ब्रदर्स के निर्देशन में बनी फिल्म में रणदीप 'साजू' के किरदार में दिखे। रणदीप के साथ क्रिस हेम्सवर्थ मुख्य भूमिका में रहे।

अब यदि आंकड़े की बात करें, तो 'एक्सट्रैक्शन' नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी है और इसने माइकल बे की '6 अंडरग्राउंड' और 'द आयरिशमैन' जैसी सफल फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया। इस एक्शन फिल्म को 90+ मिलियन लोगों ने देखा, जिसका मतलब है कि इसने 6100 करोड़ कमाई की है ।

इस साल की बात करें, तो रणदीप हुड्डा की हालिया रिलीज़ 'राधे' ने भी कई पुराने रिकॉर्ड तोड़े और नए कामय किए हैं। सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म 'राधे' को एक दिन में 4.2 मिलियन व्यूज मिले। कथित तौर पर, रिलीज़ होने के 4 दिनों के भीतर, 'राधे' ने हाइब्रिड रिलीज़ में 10 मिलियन पेड व्यूज हासिल कर लिए, जिससे यह फिल्म एक सुपर-सक्सेसफुल बन गई।

पिछली दो फिल्मों में रणदीप ने जबरदस्त एक्शन और एक्टिंग से स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरा है। उनकी पिछली दोनों फिल्मों में उनके परफॉर्मेंस से साबित होता है कि वो पिल्म इंडस्ट्री के नए 'एक्शन स्टार' बन चुक हैं।

संबंधित ख़बरें
रणदीप हुड्डा ने करवाई पैर की सर्जरी, कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

टिप्पणियाँ