सलमान खान ने किया केआरके पर मानहानि का केस

सलमान खान की टीम ने कमाल आर खान यानी केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है। टीम ने यह एक्शन केआरके द्वारा फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के नेगेटिव रिव्यू को लेकर किया गया है। इसकी जानकारी खुद केआरके ने अपने सोशल मीडिया के जरिये देते हुई लिखा कि अब सलमान खान की किसी फिल्म को वे रिव्यू नहीं करेंगे। साथ ही सलमान खान को बेहतर फिल्म बनाने की नसीहत दे डाली।

Salman-khan-team-files-defamation-case-againg-k-r-k

सलमान खान की टीम ने केआरके यानी कमाल आर खान पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है। दरअसल, सलमान की टीम ने केआरके द्वारा फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' पर की गई उनकी नेगेटिव रिव्यू पर यह एक्शन लिया है।

इस बात की जानकारी केआरके ने खुद सोशल मीडिया के जरिये दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि आइंदा वो सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। साथ ही सलमान को बेहतर फिल्म बनाने की नसीहत भी केआरके ने दे डाली है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर केआरके ने फिल्म 'राधे' को लेकर काफी कुछ कहा। उन्होंने कहा था कि फिल्म 'राधे' में क्या खास है, यह मुझे पता ही नहीं चला। साथ ही केआरके ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म को दुबई में देखा और फिल्म का फर्स्ट हाफ देखने के बाद इसका रिव्यू किया।

केआके की यह बातें सलमान खान की टीम को पसंद नहीं आई। इसलिए सलमान की लीगल टीम की तरफ से केआरके को नोटिस भेजा गया है।

वहीं केआरके ने लीगल नोटिस की कॉपी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'डियर! सलमान खान ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोवर्स के लिए रिव्यू दे कर अपना काम कर रहा हूं। आपको बेहतर फिल्में बनानी चाहिए, न कि मुझे अपनी फिल्मों को रिव्यू करने से रोकना चाहिए। मैं सच के लिए लड़ता रहूंगा। इस केस के लिए धन्यवाद।'

अगली पोस्ट में केआरके ने लिखा, 'मैंने कई कहा है कि यदि कोई प्रोड्यूसर या एक्टर मना करता है, तो मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा। सलमान खान ने 'राधे' के लिए मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है इसका मतलब वह मेरे रिव्यू से काफी आहत हुए हैं। इसलिए मैं अब उनकी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा। मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है।'

संबंधित ख़बरें
Radhe: सलमान खान ने कॉपी किया 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का पोस्टर

टिप्पणियाँ