Toofan: जुलाई में रिलीज़ होगी फरहान अख्तर की 'तूफान'

फरहान अख्तर स्टारर 'तूफान' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। फरहान के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देंगे।

farhan-akhtar-toofan-to-release-on-16th-july-on-amazon-prime-video

फरहान अख्तर स्टारर फिल्म 'तूफान' काफी काफी दिनों से बनकर तैयार है। रिलीज का मुंह ताक रही फिल्म को आखिरकार मेकर्स ने रिलीज करने का मन बना लिया। मेकर्स सिनेमाघर के बजाय फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने जा रहे हैं।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में फरहान एक मुक्केबाज बने हैं।

बता दें कि इससे पहले राकेश ने ही फरहान अख्तर की स्पोर्ट्स बायोपिक 'भाग मिल्खा भाग' का निर्देशन किया था। यह फिल्म भी एक स्पोर्ट्स ड्रामा है।

'तूफान' में फरहान अख्तर के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी मुंबई के डोंगरी इलाके में पैदा हुए एक अनाथ लड़के अज्जू की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़ा होकर लोकल गुंडा बन जाता है। एक तेजदिमाग, शोख और नरमदिल लड़की अनन्या से मुलाकात के बाद उसका जीवन बदल जाता है। अज्जू पर अनन्या का भरोसा उसे अपना जुनून तलाशने के लिए प्रेरित करता है और वह बॉक्सिंग चैंपियन अजीज अली बनने के अपने सफर पर निकल पड़ता है।

संबंधित ख़बरें
इन एक्टर्स के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर चौंक जाएंगे आप

टिप्पणियाँ