धर्मेंद्र और टॉम क्रूज से हो रही है बॉबी देओल के बेटे आर्यमन की तुलना

एक्टर बॉबी देओल के बेटे आर्यमन 16 जून को 20 साल के हो गए। अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर बॉबी ने कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए आर्यमन को जन्मदिन की बधाई दी है। बॉबी ने आर्यमन को विश करते हुए उन्हें अपना 'एंजल' तक कहा। वहीं आर्यमन की तस्वीर लोग उनकी तुलना दादाजी और टॉम क्रूज से कर रहे हैं।

Bobby-deol-post-birthday-wishes-for-son-aryaman-fans-compare-him-with-dharmendra-and-tom-cruise

एक्टर बॉबी देओल के बेटे आर्यमान ग्लैमर वर्ल्ड से भले ही दूर हैं, लेकिन उनका नाम और लुक्स अक्सर सुर्खियों में आ ही जाते हैं। ऐसा एक बार फिर से हुआ। दरअसल, 16 जून को आर्यमन अपना जन्मदिन मनाते हैं और इस साल वो अपना बीसवां जन्मदिन मना रहे हैं।

ऐसे में इस मौके पर आर्यमन के पिता एक्टर बॉबी देओल ने उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन्हें अपना 'एंजल' बताया। अब लोग आर्यमन की शक्ल उनके दादाजी धर्मेंद्र तो कुछ लोग टॉम क्रूज से मिला रहे हैं।

तस्वीरों में बॉबी और आर्यमन की शानदार बॉन्ड‍िंग देखी जा सकती है। इनमें आर्यमन अपने पापा बॉबी के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। चंकी पांडे, दर्शन कुमार, अंकुर भाट‍िया, सच‍िन श्रॉफ, ट्व‍िंकल खन्ना, साकिब सलीम सहित फैंस ने आर्यमन को बर्थडे विश की है। ट्व‍िंकल ने बॉबी के बेटे को 'Stunner' कहा तो सच‍िन ने भी उन्हें 'सुपरस्टार' बताया है।

बता दें कि आर्यमान 20 साल के हो गए हैं और वह ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं। आर्यमान न्यू यॉर्क में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं। बीते साल लॉकडाउन लगने से पहले ही वह भारत वापस आ गए थे।

वहीं एक अंग्रेज़ी डेली से बातचीत में बॉबी ने बताया था, 'मैं खुशनसीब हूं कि वह लॉकडाउन से पहले भारत वापस आ गया। घर पर हम बिजी रहने के लिए गेम्स खेलते हैं और अपने जिम में वर्कआउट करते हैं।'

बॉबी ने यह भी बताया था कि उनका बेटा अभी पढ़ाई पर ध्यान दे रहा है, लेकिन उन्हें यकीन है कि वह एक्टर बनना चाहेगा। वहीं सनी देओल के बेटे करण सिंह देओल 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं।

संबंधित ख़बरें
ऐश्वर्या राय बच्चन का 'स्वाब टेस्ट' करते बॉबी देओल

टिप्पणियाँ