'ग्रैंडमास्टर' विश्वनाथन आनंद की बायोपिक करने वाले हैं आमिर खान?

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' एक तरफ अपने फाइनल स्टेज में है, तो वहीं उनकी अगली फिल्म को लेकर सुगबुगाट तेज हो गई है। रिपोर्ट्स है कि आमिर खान शतरंज के ग्रैडमास्टर विश्वनाथन आनंद की भूमिका को पर्दे पर निभा सकते हैं। इसे लेकर उन्होंने हाल ही में कहा कि विशी का किरदार निभाना न केवल सम्मान और खुशी की बात होगी, बल्कि उनके दिमाग में उतरना भी बेहद रोमांचक होगा।

Aamir-Khan-would-be-honoured-to-play-Vishwanathan-Anand-in-the-Grandmasters-biopic

एक तरफ जहां आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को जल्दी से जल्दी पूरा करने में जुटे हैं, तो वहीं उनकी अगली फिल्म को लेकर मीडिया में बज्ज स्टार्ट हो चुका है। कहा जा रहा है कि आमिर अब शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद की बायोपिक में नज़र आने वाले हैं।

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही आमिर खान और शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद शतरंज खेलने और कोविड-19 से प्रभावित शतरंज समुदाय के सदस्यों के लिए धन जुटाने के लिए एक ऑनलाइन कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके रोमांचक खेल और बातचीत ने उनके रुचि के विभिन्न विषयों को पार किया, जिसने दर्शकों को बांधे रखा।

बातचीत जल्द ही भारतीय ग्रैंडमास्टर पर बहुप्रतीक्षित बायोपिक पर चली गई, जिस पर वर्तमान में काम जारी है और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस और महावीर जैन की सनडायल एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित की जाएगी।

जब इस बायोपिक को लेकर आमिर से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, 'क्या यह भी कोई सवाल है?'

अपनी बात में आमिर ने आगे कहा, 'विशी का किरदार निभाना न केवल सम्मान और खुशी की बात होगी, बल्कि उनके दिमाग में उतरना भी बेहद रोमांचक होगा। जब भी मैं कोई किरदार निभा रहा होता हूं, तो उस व्यक्ति के मन को समझने की कोशिश करता हूं। विशी के एक वास्तविक व्यक्ति होने के कारण, मैं उसके मन को समझने और उसका दिमाग कैसे काम करता है, यह समझने के लिए उसके साथ बहुत समय बिताना होगा । मैं उनकी पत्नी और उनके परिवार से भी समझूंगा कि उनका दिमाग कैसे काम करता है और उम्मीद है कि जब मैं विशी का किरदार निभाऊंगा, तो मैं उन्हें सरप्राइज दूंगा। जब ऐसा होता है, तो मैं इसके लिए तत्पर रहूंगा।'

वहीं आमिर की रुचि पर आनंद का जवाब देते हुए कहा, 'और मैं वादा करता हूं कि मैं आपको ऐसी स्थिति में नहीं डालूंगा, जहां आपको अपनी भूमिका के लिए वजन बढ़ाना पड़े।'

सिनेमा और खेल के इन महारथियों के बीच हुई इस मज़ेदार बातचीत को हज़ारों लोखों ने देखा और सुना। बायोपिक में आमिर के होने भर की कल्पना भर से दर्शक काफी उस्ताहित हैं।

विश्वनाथन आनंद की बायोपिक स्क्रिप्टिंग अडवांस स्टेज में है और हम सभी इंतजार कर रहे हैं कि क्या आमिर खान फिल्म के लिए आनंद एल राय और महावीर जैन के विशाल संयोजन में शामिल होंगे।

संबंधित ख़बरें
आमिर खान हुए कोरोना पॉज़िटिव, होम क्वारंटाइन

टिप्पणियाँ

zkJ8GdAgQddl ने कहा…
There can also be|can be} a rewarding refer-a-friend bonus and common cashback offers. The recreation library works well, with the newly added titles being clearly highlighted. You can get plenty of details about the games and they all load within the blink of an eye fixed. You dafabet can use debit cards and credit cards to fund your Slots.lv Casino account.