न्यूयॉर्क के टाइम्स स्कॉयर में बिलबोर्ड पर चमकती दिखीं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। आए दिन अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल डिटेल्स वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने बताया कि वो न्यू यॉर्क सिटी के टाइम्स स्कॉयर के बिलबोर्ड पर फ्लैश हुईं। इस बात से करीना के फैन्स काफी खुश हैं और उन्हें ग्लोबल स्टार कहने लगे हैं। हालांकि, बीते कुछ दिनों से करीना सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि महेश बाबू स्टारर 'रामायण' में करीना 'सीता' की भूमिका निभाने वाली हैं। फिर तब से कुछ सोशल मीडिया यूजर्स भड़के हुए हैं।

Kareena-kapoor-khan-globally-shine-billboard-at-the-times-square-in-new-york-city

करीना कपूर खान के फैन्स के लिए एक अच्छी ख़बर आई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुपर एक्टिव मोड में रहने वाली करीना ने बताया कि वो न्यू यॉर्क सिटी के टाइम्स स्कॉयर के बिलबोर्ड पर नज़र आई हैं।

दरअसल, टाइम्स स्कॉयर के बिलबोर्ड पर एक लोकप्रिय ज्वेलरी ब्रांड के लिए उनका विज्ञापन एक बड़े बिलबोर्ड पर प्रदर्शित किया जा रहा है। उसी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

इस वीडियो के साथ करीना लिखती हैं, 'बिलबोर्ड हीरे और सोने की तरह चमक रहा है #TimesSquareNYC'

करीना की पोस्ट पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। नेटीजन्स इस पोस्ट को बहुत ही पसंद कर रहे है, जिसमें दुनिया भर के उनके लाखों प्रशंसकों ने टिप्पणी की है कि वे उन्हें NYC टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर कितना पसंद आया है।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर खान, आमिर खान के साथ बहुप्रतीक्षित अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी। उनके पास करण जौहर की पीरियड ड्रामा 'तख्त' भी है।

संबंधित ख़बरें
आखिर क्यों #BoycottKareenaKhan हो रहा है ट्रेंड

टिप्पणियाँ