OMG: 'ओह माय गॉड 2' में नज़र आएंगे पंकज त्रिपाठी, परेश रावल को किया रिप्लेस

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'ओह माय गॉड' की सीक्वल में पंकड त्रिपाठी नज़र आएंगे। पंकज ने परेश रावल को रिप्लेस किया है, जबकि अक्षय कुमार पहली फिल्म की तरह ही 'भगवान कृष्ण' के किरदार में नज़र आएंगे। वहीं फिल्म की शूटिंग सितंबर-अक्टूबर में शुरू होने वाली है।

Akshay-Kumar-starrer-oh-my-god-sequel-pankaj-tripathi-to-play-lead-replace-paresh-rawal

अक्षय कुमार, परेश रावल स्टारर फिल्म 'ओह माय गॉड' के सीक्वल को लेकर नई जानकारी आ रही है। ख़बरें हैं कि साल 2012 में आई सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' के सीक्वल में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी नज़र आएंगे।

पहली फिल्म में परेश रावल मुख्य भूमिका में थे। इस बार परेश रावल को पंकज त्रिपाठी ने रिप्लेस कर दिया है। वहीं पहले फिल्म की शूटिंग मई-जून 2021 में होने थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए इसकी शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है।

'ओह माय गॉड 2' की शूटिंग अब सितंबर-अक्टूबर 2021 में शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करने से पहले मेकर्स के दिमाग में कई तरह के आइडिया आ रहे थे, जिसकी मैपिंग नहीं हो पा रही थी। पहली फिल्म की सक्सेस के बाद इसके सीक्वल को बनाना मेकर्स की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। फिलहाल लॉकडाउन है और चीजें ठीक होने के बाद मेकर्स को इसे जल्द से जल्द बनाना चाहते हैं।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, पहली फिल्म की तरह ही इसके सीक्वल में भी अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे, लेकिन फिल्म में परेश रावल को पंकज त्रिपाठी से रिप्लेस किया जा रहा है। फिल्म को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया था।

सूत्र ने आगे कहा, 'फिल्म को लेकर पंकज त्रिपाठी से बात हो गई है और हर चीज तय हो चुकी है। फिल्म सितंबर में शूट होगी। इसका दो महीने का शेड्यूल है। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू हो चुका है। आइसोलेशन में रहते हुए एक टीम शूटिंग की उचित लोकेशन ढूंढ रही है और शहर में फिल्म के सेट के डिजाइन पर बातचीत कर रही है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर महीने में पूरी हो जाएगी।'

संबंधित ख़बरें
पंकज त्रिपाठी ने कुछ इस तरह से साकार किया अपने 'बचपन का सपना'

टिप्पणियाँ