माही विज के भाई को सोनू सूद ने की थी, नहीं बचा पाए जान

अभिनेत्री माही विज ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट के जरिये जानकारी दी कि उनके भाई का निधन कोरोना के चलते हो गया है। इस पोस्ट में माही विज ने सोनू सूद का एक पुराना पोस्ट शेयर किया है, जिसनें उन्होंने बताया था कि वो एक 25 साल के कोरोना मरीज को खोने के बाद बेहद दुखी हैं। यह 25 साल के युवक माही विज के भाई ही थे।

Mahhi-vij-shares-emotional-post-on-her-covid-19-positive-brother-death-thanks-sonu-sood-for-help

कोरोना की दूसरी लहर में कई बड़े स्टार्स ने अपने घरवालों को खोया है। इनमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम भव्य गांधी, निक्की तंबोली और माही विज समेत कई बड़े नाम शामिल हैं।

'लागी तुझसे लगन' अभिनेत्री माही विज के भाई का 25 साल की उम्र में ही कोरोना से निधन हो गया। माही ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी।

माही ने लिखा, 'भाई मैंने तुम्हें खोया नहीं बल्कि पाया है। तुम मेरी ताकत हो। मैं तुमसे आज भी बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। काश मैं कुछ दिन रिवाइंड करके तुम्हें कसकर गले लगा सकती और तुम्हें कभी बिछड़ने नहीं देती। हम तुमसे बहुत प्यार करते थे लेकिन शायद भगवान को तुम हमसे भी ज्यादा प्यारे थे। तुम हमेशा मेरे हीरो रहोगे।'

इसके अलावा माही ने सोनू सूद को भी शुक्रिया कहते हुए लिखा, 'शुक्रिया सोनू सूद मेरे भाई के लिए बेड दिलाने मे मदद करने के लिए। ऐसे वक्त में जब मेरे पास साहस नहीं था तब आपने मुझे उम्मीद दी। मैं उम्मीद करती थी कि मेरा भाई घर आ जाएगा, लेकिन कहीं आप सच के साथ संघर्ष कर रहे थे। मैं आपकी हमेशा आभारी रहूंगी। आपके दिल की उस निष्कपटता की आभारी रहूंगी जो लोगों की मदद करता है। मैं आपकी ताकत की आभारी, आपकी पॉजिटिविटी की और उन हजारों-करोड़ों जरूरतमंदी की मदद करने के लिए आपकी आभारी रहूंगी'।

सोनू सूद के अलावा माही ने कई और लोगों को उनके भाई की मदद करने के लिए शुक्रिया कहा है। उन्होंने भारती सिंह के लिए लिखा, 'आपकी पॉजिटिविटी के लिए शुक्रिया, आप मेरे भाई को सभी वीडियोज भेज रही थीं और उसकी सेहत का हाल हर रोज जान रही थीं।'

संबंधित ख़बरें 
सोनू सूद बने थे 'नागराज', कॉमिक्स न खरीदने का पछतावा

टिप्पणियाँ