मोहित रैना ने कथित 'शुभचिंतक' सारा शर्मा सहित 4 के खिलाफ की FIR

अभिनेता मोहित रैना ने सारा शर्मा समेत अन्य चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया। दरअसल, सारा ने 'मोहित बचाओ' कैंपेन चलाया और खुद को मोहित का 'शुभचिंतक' करार देते हुए दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह मोहित की जान को खतरा है। फिलहाल मामला बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा है। कोर्ट के आदेश के बाद गोरेगांव पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

mohit-raina-files-fir-against-actress-sara-sharma-and-four-others-know-why

लोकप्रिया धारावाहिक 'देवों के देव महादेव' फेम अभिनेता मोहित रैना ने सारा शर्मा समेत चार अन्य लोगों के खिलाफ जबरन वसूली का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। गोरेगांव पुलिस ने सारा शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईदर्ज की है। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है।

गोरेगांव के डीसीपी चैतन्य ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा,'कोर्ट के आदेश पर सीआरपीसी की धारा 156(3) के तहत 6 जून को गोरेगांव पुलिस में चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

वहीं इस मामले के बारे में मोहित रैना ने कहा, 'मैं पुष्टि करता हूं कि मैं इन दिनों कानूनी लड़ाई में फंसा हुआ हूं। मैंने इस मामले में एक मुकदमे के साथ-साथ एक एफआईआर भी दर्द की है। हालांकि, मामला बॉम्बे उच्च न्यायालय के समक्ष विचाराधीन है। मैं इस मामले पर विस्तार से कमेंट करने में असमर्थ हूं। आपके धैर्य और समर्थन के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं।'

बता दें कि सारा शर्मा नाम की अभिनेत्री ने दावा किया है कि मोहित रैना की जान को खतरा है और वह उन्हें बचाने की कोशिश कर रही हैं। सारा का दावा था कि मोहित की जान को ठीक उसी तरह से खतरा है, जैसे सुशांत सिंह राजपूत की जान को था। इसके लिए उन्होंने 'मोहित बचाओ' कैंपेन भी चलाया। हालांकि, पूरा मामला स्पष्ट रूप से सबके सामने नहीं आ पाया है।

वहीं इस पूरे मामले पर मोहित और उनका परिवार आगे आया और कहा कि वो बिलकुल फिट और ठीक हैं। इस घटना के बाद मोहित मुंबई के बोरिवली कोर्ट पहुंचे थे, जिसके बाद कोर्ट के आदेश के बाद सारा शर्मा और उनके तीन दोस्तों प्रवीण शर्मा, आशीव शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने चारों के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने, धमकाने, पुलिस को गलत जानकारी देने और फिरौती मांगने का केस किया है।

उल्लेखनीय है कि मोहित अप्रैल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान कोरोन वायरस से संक्रमित हो गए थे और फिलहाल वो स्वस्थ हो चुके हैं।

मोहित के एक्टिंग करियर की बात करें, तो उन्होंने साल 2005 में 'मेहर' से अभिनय में डेब्यू किया था। उन्हें टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' से लोकप्रियता मिली। इसके अलावा उन्होंने 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' में राजा अशोक का किरदार निभाया। मोहित ने दीया मिर्जा के साथ वेब सीरीज 'काफिर' के साथ डिजिटल डेब्यू किया। सारा शर्मा की बात करें, तो वो एक अभिनेत्री हैं और उन्होंने ज्यादातर तेलुगू फिल्में की हैं।

संबंधित खबरें
महिला का दावा मोहित रैना की जान को खतरा?

टिप्पणियाँ