'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का आईएमडीबी रेटिंग में धमाका

सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को सीरीज को शानदार रेटिंग मिल रही है। यह सीरीज ऑल्ट बालाजी पर 29 मई को रिलीज हुई। एकता कपूर सीरीज के पहले दो सीजन की सफलता के बाद इसका तीसरा सीजन लेकर आई हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आया है। इस रोमांटिक सीरीज को आईएमडीबी पर 9.3 रेटिंग मिली है, जिसके बाद से यह सबसे अधिक रेटिंग वाला शो बन गया है।

Sidharth-shukla-Sonia-rathee-broken-but-beautiful-3-becomes-the-highest-rated-series-on-imdb

सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की मुख्य भूमिका वाली ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यह रोमांस ड्रामा आईएमडीबी पर रिलीज होने के केवल एक सप्ताह के भीतर 9.3 रेटिंग के साथ सबसे अधिक रेटिंग वाले वेब शो में से एक बन गया है।

बता दें यह सीरीज 29 मई को रिलीज किया गया, जिसमें एंटरटेनमेंट के सभी गुण है और शानदार समीक्षा का पात्र बना हुआ है। अगस्त्य के रूप में सिद्धार्थ के आकर्षक व्यक्तित्व और मदहोश करने वाली मुस्कान ने न सिर्फ उनके फैन्स, फ्रेंड्स और फर्टेनिटी, बल्कि उनके आलोचकों को भी काफी पसंद आ रही है। सिद्धार्थ की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें एक उन्नत अभिनेता बता रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इस शो के के इंटेंस कैरेक्टर पोस्टर और दिलचस्प टीजर और ट्रेलर को खूब सराहा गया है। यही नहीं बल्कि यह आईएमडीबी की सबसे प्रत्याशित नई भारतीय फिल्मों और शो में ट्रेंड कर रहा था। 8.8 से 9.3 रेटिंग तक, वेब शो ने लॉन्च के बाद से अपनी लोकप्रियता और दर्शकों के बीच दीवानगी में वृद्धि देखी है।

रोजाना नए रिकॉर्ड बनाते हुए इस शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च करने का रिकॉर्ड बनाया है। इसके अतिरिक्त, #BrokenbutBeautiful3 के नाम से इंस्टाग्राम पर एक शो के लिए सबसे अधिक पोस्ट हैं। बता दें कि 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अब ऑल्ट बालाजी ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' फ्रैंचाइज़ी दर्शकों की पसंदीदा है, क्योंकि यह उन्हें प्यार, लालसा और दिल टूटने के सफर पर ले जाती है। यह अगस्त्य और रूमी की प्रेम कहानी है।

संबंधित ख़बरें
'आदिपुरुष' को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी

टिप्पणियाँ