'आदिपुरुष' को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी

फिलहाल वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर सुर्खियों में बने सिद्धार्थ शुक्ला ने 'आदिपुरुष' में उनकी भूमिका को लेकर जानकारी साझा की है। बता दें कि बीते दिनों रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सिद्धार्थ शुक्ला फिल्म 'आदिपुरुष' में 'मेघनाद' की भूमिका निभाने जा रहे हैं। अब इस ख़बर को लेकर सिद्धार्थ ने प्रतिक्रिया दी है।

sidharth-shukla-breaks-silence-on-reports-he-is-part-of-adipurush-BB3

सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर लगातार चर्चा में हैं। वहीं बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ फिल्म 'आदिपुरुष' का हिस्सा बनने जा रहे हैं। वो फिल्म में 'मेघनाद' के किरदार में नजर आएंगे।

ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सैनन, सनी सिंह अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इनके नाम की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है और सभी ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। वहीं गाहे-बगाहे फिल्म को लेकर नई ख़बरें आ ही जाती है।

बता दें कि 'रामायण' की कहानी पर बन रही इस फिल्म में प्रभास 'राम' की भूमिका में हैं, जबकि सैफ अली खान 'रावण' का किरदार निभा रहे हैं। वहीं ख़बरें थीं कि 'रावण' के बेटे 'मेघनाद' के लिए सिद्धार्थ को अप्रोच किया गया है।

इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए हालिया इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो ऐसा कुछ भी मेरे पास नहीं आया है। मैं वाकई नहीं जानता कि इसमें कोई सच्चाई है या नहीं। मैं अपने बारे में कहूं तो मुझे कुछ नहीं मालूम है, क्योंकि मेरे पास ऐसा कोई ऑफर नहीं आया है।'

अब 'आदिपुरुष' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया सिद्धार्थ ने दे दी। फिलहाल वो वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर व्यस्त हैं, जो आज यानी 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होने जा रही है।

संबंधित ख़बरें
'अगस्त्य राव' बन कर छाने को तैयार हैं सिद्धार्थ शुक्ला

टिप्पणियाँ