कनिका ढिल्लों ने 'हसीन दिलरुबा' तापसी पन्नू को भेजा प्यारा संदेश

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है, जिसके बाद स्क्रिप्ट राइटर कनिका ढिल्लों ने अभिनेत्री तापसी के लिए एक प्यारा संदेश भेजा। इंस्टाग्राम पर कनिका ने बताया कि तापसी के साथ उनकी यह तीसरी फिल्म है। उन्होंने लिखा, 'रूमी से लेकर रश्मि से लेकर रानी तक और भी बहुत कुछ। यह खास और जादुई रहा है।'

Writer-kanika-dhillon-says-haseen-dillruba-been-a-joy-ride-with-taapsee-pannu

'केदारनाथ', 'जजमेंटल है क्या', 'मनमर्जियां' और 'गिल्ट' सरीखी फिल्मों को लिखने वाली कनिका ढिल्लन की लिखी अगली फिल्म 'हसीन दिलरुबा' जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। अपनी इस फिल्म के रिलीज को लेकर कनिका खासी खुश हैं।

वहीं दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। कनिका के साथ तापसी की यह तीसरी फिल्म है। तापसी से अपनी बॉन्डिंग को लेकर कनिका ने खूबसूरत मैसेज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कनिका लिखती हैं, ''रूमी' से लेकर 'रश्मि' से लेकर 'रानी' तक, और भी बहुत कुछ। यह खास और जादुई रहा है।'

कनिका ने अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म 'मनमर्ज़ियां' को लिखा था, जिसमें तापसी ने 'रूमी' नाम की भूमिका निभाई थी। वहीं अब सिनेप्रेमी यह जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि 'हसीन दिलरुबा' के साथ इस लेखक-अभिनेता कॉम्बिनेशन क्या लेकर आ रहा है?

अप्रत्याशित पात्रों के लिए कनिका ढिल्लों की रुचि को देखते हुए, हम भी फिल्म के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हैं।

उल्लेखनीय है कि 'हसीन दिलरुबा' में विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में हैं। विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, फिल्म का प्रीमियर 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगा।

संबंधित खबरें
Haseen Dillruba: जुलाई में रिलीज़ होगी तापसी पन्नू-विक्रांत मैसी की 'हसीन दिलरुबा'

टिप्पणियाँ