TMKOC: 'टप्पू' और 'जेठालाल' में नहीं है अनबन, राज अनदकत ने किया खुलासा

धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'टप्पू' और 'जेठालाल' के किरदार निभाने वाले राज अनदकत और दिलीप जोशी के बीच अनबन की ख़बरें आ रही थीं। इन ख़बरों पर राज ने चुप्पी तोड़ते हुए इन ख़बरों को बकवास करार दिया। वहीं इससे पहले दिलीप जोशी ने भी इन ख़बरों को आधारहीन बताते हुए खारिज किया था।

TMKOC-tappu-aka-raj-anadkat-break-silence-on-tiff-with-dilip-joshi-aka-jethalal

हास्य धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'टप्पू' की भूमिका निभाने वाले राज अनदकत और 'जेठालाल' के किरदार में नजर आने वाले दिलीप जोशी के बीच अनबन की ख़बरें बीते दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रही थीं।

इन ख़बरों पर पहले दिलीप जोशी ने और अब राज अनदकत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। राज ने न सिर्फ इन ख़बरों को बकवास बताया, बल्कि इन पर हैरानी भी जताई। उन्होंने कहा कि आखिर ये खबरें आती कहां से हैं?

वहीं इससे पहले दिलीप जोशी ने भी साफ-साफ इन खबरों को मानने से इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि इस तरह की फर्जी कहानियां आखिर आती कहां से है?

फिलहाल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दवाइयों की कालाबाजारी का ट्रैक चल रहा है, जिसकी शूटिंग मुंबई से बाहर किसी रिसोर्ट की जा रही हैं। कोरोना के मद्देनज़र सभी अहतियात बरतते हुए हर कम कलाकारों के साथ शो को आगे बढ़ाया जा रहा है।

संबंधित ख़बरें
TMKOC: 'जेठालाल' और 'टप्पू' के बीच हुई अनबन

टिप्पणियाँ