Sherni: विद्या बालन की 'शेरनी' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर बनी हैं। इस फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है। ट्रेलर में विद्या बालन, विजय राज, नीरज काबी जैसे स्टार्स की झलक दिखाई गई है। फिल्म 18 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज हो रही है।

sherni-official-trailer-released-starring-vidya-balan-as-forest-officer

विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में विद्या बालन एक फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही है।

वहीं इस फिल्म का निर्देशन अमित मसुर्कर ने किया है, जो बीते समय में राजकुमार राव अभिनीत 'न्यूटन' फिल्म के निर्देशन को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं।

'शेरनी' के ट्रेलर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि घटती आबादी वाले राष्ट्रीय पशु बाघ को बचाने के लिए भेजी गई महिला अधिकारी को कैसे कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और किस तरह इस काम से जुड़े तमाम पहलू राजनीति में उलझे हुए हैं।

बता दें कि इससे पहले विद्या ने 'शेरनी' का टीजर 31 मई को शेयर किया था और ट्रेलर रिलीज़ की तारीख सोशल मीडिया पर साझा की थी।

टीजर वीडियो में फिल्म की कुछ क्लिप के साथ बैकग्राउंड में विद्या बालन की आवाज सुनाई दे रही थी, 'जंगल कितना भी घना क्यों ना हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है।'

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और अमित मसुर्कर द्वारा निर्मित 'शेरनी' में शरत सक्सेना, मुकुल चड्डा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे। फिल्म 'शेरनी' 18 जून 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

संबंधित ख़बरें
Sherni: विद्या बालन की 'शेरनी' का टीजर आउट

टिप्पणियाँ