TMKOC: 'जेठालाल' और 'टप्पू' के बीच हुई अनबन

लोकप्रिय हास्य धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी अपने ऑनस्क्रीन बेटे 'टप्पू' यानी राज अनदकत से नाराज चल रहे हैं। यहां तक कि दिलीप जोशी ने राज को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप, राज के सेट पर देरी से आने की आदत से परेशान हैं और इसी के चलते उन्होंने राज को फटकार लगाई।

taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-jethalal-aka-dilip-joshi-angry-with-tappu-aka-raj-anadkat

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में पिता-पुत्र की भूमिका में नज़र आने वाले दिलीप जोशी और राज अनदकत के बीच अनबन की ख़बरें आ रही हैं। धारावाहिक में 'जेठालाल' की भूमिका में नज़र आने वाले दिलीप जोशी, 'टप्पू' की भूमिका निभा रहे राज अनदकत के लेट आने की आदत से परेशान हैं और इसी वजह से हाल ही में उन्होंने राज को फटकार भी लगाई।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट की माने, तो दिलीप जोशी सेट पर सबसे सीनियर एक्टर्स में से एक हैं। सालों से शो में काम करने के बावजूद आज तक कभी भी उनकी वजह से शूट में देरी नहीं हुई, लेकिन हाल ही में राज ने उन्हें एक घंटे से ज्यादा इंतजार कराया। हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी इस बात से हुई कि यह कि ऐसा बार-बार हो रहा था। बताया जा रहा है कि दिलीप ने राज को सबक सिखाने के लिए उन्हें फटकार लगा दी।

यही नहीं दिलीप जोशी ने राज अनदकत को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, राज अभी-भी उन्हें फॉलो कर रहे हैं। अभी तक पूरे मामले पर राज अनदकत और दिलीप जोशी का कोई बयान सामने नहीं आया है।

उल्लेखनीय है कि साल 2017 में राज अनदकत धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़े। राज से पहले 'टप्पू' की भूमिका भव्य गांधी निभा रहे थे। भव्य ने गुजराती फिल्म 'पप्पा तमने नहीं समझाए' में लीड रोल मिलने के बाद शो छोड़ दिया था। वहीं दिलीप जोशी शो से शुरुआत यानी साल 2008 से ही जुड़े हुए हैं।

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब शो के कलाकारों के बीच मनमुटाव की खबरें आई हों, बल्कि इससे पहले शो की महिला कलाकारों के बीच आपसी अनबन की खबर थी, जिस पर खुद सुनैना फौजदार ने सफाई दी थी। वहीं बात में दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा के बीच विवाद की खबरे आईं, जिस पर तारक मेहता ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो दोनों काफ अच्छे दोस्त हैं और एक साथ समय बिताना उन्हें पसंद है।

संबंधित ख़बरें
TMKOC: दिलीप जोशी के जन्मदिन पर ट्रेंड हुआ #Jethalal

टिप्पणियाँ