Bellbottom: अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' 27 जुलाई को थिएटर में होगी रिलीज

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेलबॉटम' 27 जुलाई को सिनेमाघरों में उतर रही है। पहले 2 अप्रैल 2021 की रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कारण बंद हुए थिएटर्स के चलते टाल दी गई थी। हालांकि, अब कोरोना मामलों में गिरावट देखते हुए राज्यों में लॉकडाउन हटाया जाने लगा है। वहीं थिएटर्स के जल्द खुलने की संभावना जाग गई है। ऐसे में अक्षय कुमार ने फिल्म 'बेलबॉटम' की रिलीज डेट करते हुए टीजर जारी किया।

akshay-kumars-bellbottom-to-release-on-27-july-in-theatres

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बेलबॉटम' की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। अक्षय ने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का 13 सेकेंड का एक टीजर शेयर करते हुए रिलीज डेट की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में यह भी साफ किया कि 'बेलबॉटम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं, बल्कि सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

टीजर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "मैं जानता हूं कि आप सब बेसब्री से 'बेल बॉटम' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फाइनली हमारी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। 'बेल बॉटम' दुनिया भर के बड़े पर्दे पर 27 जुलाई को रिलीज होगी।'

बता दें कि पहले ख़बरें थी कि कोरोना महामारी के कारण मेकर्स फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। वहीं फिल्म की रिलीज डेट पहले भी दो बार टाली जा चुकी है। पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में 2 अप्रैल को रिलीज डेट तय की गई।

उल्लेखनीय है कि रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी 'बेलबॉटम' एक स्पाय थ्र‍िलर फिल्‍म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म 'बेल बॉटम' के अलावा अक्षय स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' भी रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म भी इस साल 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण टाल दी गई है। अक्षय इन दोनों फिल्मों के अलावा 'पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन', 'अतरंगी रे', 'बच्चन पांडे' और 'राम सेतु' में भी जल्द नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें
Rakshabandhan: अक्षय कुमार के साथ 'रक्षाबंधन' में दिखेंगी भूमि पेडनेकर

टिप्पणियाँ