Goodbye:अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता ने शुरू की शूटिंग

अब धीरे-धीरे कोरोना कुछ हद तक नियंत्रण में कर चुका है और इसके साथ ही अनलॉक की प्रक्रिया जारी है। वहीं मुंबई में नियमों के साथ शूटिंग की छूट दे दी गई है, जिसके बाद टीवी से लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने भी राहत की सांस ली है। कई सितारे काम पर निकल पड़े हैं। इनमें अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी हैं।

Amitabh-bachchan-Neena-Gupta-goes-to-shooting-after-lockdown

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने काफी कहर बरपाया, जिसकी वजह से देशभर के तमाम राज्यों को लॉकडाउन लगाना पड़ा। महाराष्ट्र सरकार ने भी अप्रैल में जनता कर्फ्यू का ऐलान कर दिया था, जिसकी वजह से पूरे राज्य में हर तरह की शूटिंग भी रोक दी गई थी। इसका मनोरंजन जगत पर इसका काफी बुरा असर पड़ा। कई टीवी सीरीयल्स राज्य से बाहर गुजरात और गोवा में शूट होने लगे थे। हालांकि, जिन फिल्मों की लोकेशन ही मुंबई थी उन्हें इंतजार करना पड़ा।

वहीं अब महाराष्ट्र में नई गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग की इजाजत दे दी गई है। अमिताभ बच्चन ने बिना देरी किए एक बार फिर से काम भी शुरू कर दिया। इस कड़ी में अमनिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्टारर 'गुडबाय' भी शामिल है।

अमिताभ ने भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी शूटिंग पर जाने की जानकारी दी है। अमिताभ लिखते हैं, 'सुबह के सात बजे। काम पर जाने के लिए ड्राइविंग। लॉकडाउन 2.0 के बाद पहले दिन शूटिंग। पैंगोलिन मास्क... और अभिव्यक्ति: हर दिन किसी ना किसी तरह से बेहतर, और बेहतर होती जाएगी।'

वहीं नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर वैनिटी वैन के बाहर का वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'वापस शूट पर।'

उल्लेखनीय है कि यह पहली बार है, जब अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्क्रीन शेयर करेंगे। निर्देशक विकास बहन की फिल्म में दोनों पति-पत्नी की भूमिका में नजर आएंगे।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने वैक्सीन के दोनो डोज ले लिए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' भी जल्द होस्ट करते नजर आएंगे। इसके अलावा वह 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे', 'चेहरे', 'द इंटर्न' और 'गुडबाय' मे नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें
अमिताभ बच्चन ने खरीदा डुप्लेक्स अपार्टमेंट, स्टांप ड्यूटी में मिली छूट

टिप्पणियाँ