कंगना रनौत 'काम न होने' की वजह से नहीं चुका पा रही हैं टैक्स

खुद को हाइएस्ट टैक्स पेयर एक्ट्रेस कहने वाली कंगना रनौत काम ना होने की वजह से अपना आधा टैक्स नहीं चुका पाई हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये कंगना ने कहा कि मैं देश के हाइएस्ट टैक्स स्लैब के अंदर आती हूं। मैं अपनी आय का पैंतालीस फीसदी टैक्स के तौर पर देती हूं, जबकि मैं देश की हाइएस्ट टैक्स पेइंग एक्ट्रेस हूं, लेकिन काम ना होने की वजह से पिछले साल में आधा टैक्स नहीं चुका पाई थी।

kangana-ranaut-is-unable-to-pay-half-of-last-years-income-tax-due-to-no-work

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दावा किया है वो देश की सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली एक्ट्रेस हैं, लेकिन पिछले साल ज्यादा काम ना होने की वजह से वो अपना आधा टैक्स नहीं चुका पाई थीं।

सोशल मीडिया पर लंबी पोस्ट के जरिये कंगना ने अपना पक्ष रखा। वो लिखती हैं, 'सरकार यदि टैक्स की बाकी रकम पर ब्याज भी लेती है, तो कई दिक्कत नहीं है।

अपनी इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि मैं देश के हाइएस्ट टैक्स स्लैब के अंदर आती हूं। मैं अपनी आय का पैंतालीस फीसदी टैक्स के तौर पर देती हूं, जबकि मैं देश की हाइएस्ट टैक्स पेइंग एक्ट्रेस हूं, लेकिन काम ना होने की वजह से पिछले साल में आधा टैक्स नहीं चुका पाई थी।

>कंगना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा है, 'अपने जीवन में पहली बार मैंने टैक्स चुकाने में देर की हैं, लेकिन सरकार बाकी बची रकम पर अगर ब्याज भी वसूलती है, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। हमारे लिए ये मुश्किल वक्त है और हम एक साथ मिलकर इस वक्त से ज्यादा मजबूती से पार पा सकते हैं।'

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्द की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होने वाली है। कोविड संकट की वजह से इस फिल्म की रिलीज लगातार टल रही है। इसके अलावा 'तेजस', 'धाकड़' भी कंगना की फिल्म किटी में हैं।

संबंधित ख़बरें
कंगना रनौत ने विक्रांत मैसी को कहा, 'कॉकरोच'

टिप्पणियाँ