सनी सिंह पर्दे पर बनेंगे गे, मेल स्टार से करेंगे रोमांस

सनी सिंह फिलहाल फिल्म 'आदिपुरुष' में व्यस्त हैं, लेकिन अब उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो वो स्क्रीन पर गे कैरेक्टर निभाते नज़र आने वाले हैं। पर्दे पर वो मेल स्टार के साथ रोमांस करते दिखेंगे। हार्दिक गज्जर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'गे लवस्टोरी' होगी। इससे पहले इस विषय पर आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पहले ही पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी है।

actor-sunny-singh-to-play-lead-role-in-gay-love-story-hardik-gajjar-directorial

ओम राउट के निर्देशन में बन रही फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग में व्यस्त सनी सिंह के अगले प्रोजेक्ट को लेकर ख़बरें आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो जल्दी ही एक 'गे लवस्टोरी' आधारित फिल्म में नजर आ सकते हैं। उन्होंने फिल्म साइन कर ली है और इस फिल्म के लिए सनी सिंह के अपॉजिट स्टार खोजा जा रहा है।

इस फिल्म का निर्देशन हार्दिक गज्जर करने वाले हैं। वहीं फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र का कहना है कि फिल्म के लिए सनी को अप्रोच किया गया। सनी इसमें लीड स्टार होंगे और ये एक गे लवस्टोरी है। स्टोरीलाइन को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है।

वहीं बता दें कि इस विषय पर साल 2020 में आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खासा पसंद किया था। अब देखना है कि सनी के अपॉजिट किस स्टार को चुना जाता है।

सनी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिल्म 'आदिपुरुष' में लक्ष्मण के किरदार में नजर आएंगे। इस किरदार के लिए सनी जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं। इसे लेकर सनी ने बताया था कि फिल्म के किरदार में ढलने के लिए वे डाइट का खास तौर पर ख्याल रख रहे हैं। साथ ही वे बिना सप्लीमेंट लिए ही अपने शरीर को और सुडौल बनाने में लगे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान, प्रभास, कृति सैनन जैसे कई बड़े स्टार्स हैं। सब कुछ सही रहा गो ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

संबंधित ख़बरें
Adipurush: 'राम' को मिले 'सीता' और 'लक्ष्मण', 'आदिपुरुष' में कृति सैनन-सनी सिंह की एंट्री

टिप्पणियाँ