कंगना रनौत ने विक्रांत मैसी को कहा, 'कॉकरोच'

यामी गौतम ने हाल ही में निर्देशक आदित्य धर से शादी की। इस सादगी भरे इवेंट की एक तस्वीर पर विक्रांत मैसी ने यामी गौतम की तुलना 'राधे मां' से की, जिसके बाद कंगना रनौत ने जवाब में लिखा, 'ये कॉकरोच कहां से निकला, लाओ मेरी चप्पल।' दरअसल, दुल्हन बनी यामी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा था कि हिमाचली दुल्हन सबसे सुंदर होती हैं। एकदम देवी की तरह दिव्य।

kangana-ranaut-calls-vikrant-massey-cockroach-for-comparing-yami-gautam-with-radhe-maa-on-her-wedding-picture

यामी गौतम ने बीते दिनों 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशक आदित्य धर से सादगी से गुपचुप शादी की। अब वे सोशल मीडिया के जरिये अपनी वेडिंग फोटोज साझा कर रही हैं।

इसी कड़ी में उन्होंने रविवार को भी ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे लाल साड़ी और हाथों में बड़े-बड़े कलीरे पहने नजर आ रही हैं। जहां यामी के फैन्स और फ्रेंड को उनकी यह फोटो बहुत पसंद आई, तो वहीं इस पर विक्रांत मैसी के एक कमेंट से कंगना रनौत गुस्से से भर गईं।

यामी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए विक्रांत मैसी ने लिखा, 'राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।'

इस कमेंट के जवाब में कंगना ने विक्रांत को टैग करते हुए लिखा, 'कहां से निकला कॉकरोच। लाओ मेरी चप्पल।'

कंगना की तरह ही विक्रांत का यह कमेंट कई सोशल मीडिया यूजर्स को भी रास नहीं आ रहा है और वो कंगना के सपोर्ट में खड़े नज़र आ रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स कंगना के कमेंट को गलत बता रहे हैं।

बता दें कि यामी की इस तस्वीर पर उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए कंगना ने लिखा, 'हिमाचली दुल्हन सबसे खूबसूरत होती हैं। बिलकुल देवी की तरह दिव्य दिखती हैं।'

वहीं आयुष्मान खुराना ने भी यामी के लुक की तारीफ की है और लिखा है,'पूरी जय माता दी वाली फीलिंग आ रही है। आप दोनों ज्वाला जी गए थे?'

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी 4 जून को हुई। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी फैन्स को दी थी।

उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते हमने खुशी के इस मौके का जश्न अपने परिवार के साथ मनाया। प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करने के साथ हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।'

संबंधित ख़बरें
कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर रेप केस दर्ज

टिप्पणियाँ