कटरीना कैफ ने कोविड से ठीक होते ही शुरू किया फिटनेस रूटीन

कटरीना कैफ भी कोरोना से संक्रमित हो थी। हालांकि, 17 अप्रैल को उन्होंने इस वायरस से संक्रमण से मुक्ति भी पा ली। वहीं अब अपने फैन्स को सोशल मीडिया के जरिये बताया कि उन्होंने अपना फिटनेस रूटीन चालू कर दिया है। उन्होंने लिखा,'कोविड से रिकवर करने और वर्कआउट ट्रैक पर वापस लौटने के बीच मुझे काफी धैर्य रखना पड़।आपको अपनी गति से जाना होगा और अपने शरीर को सुनना होगा...'

katrina-kaif-advises-fans-how-to-return-to-fitness-routine-after-covid

अभिनेत्री कटरीना कैफ भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गई थी। हालांकि, 17 अप्रैल को उन्होंने खुद के संक्रमण मुक्त होने का ऐलान किया। वहीं अब कटरीना अपने एक्सरसाइज रूटीन पर वापस लौट चुकी हैं, उन्होंने इस संबंध में शनिवार को अपनी तस्वीर भी शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, जिसके जरिये बताया कि उन्होंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। कैट की इस तस्वीर पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

कैट लिखती हैं, 'कोविड से रिकवर करने और वर्कआउट ट्रैक पर वापस लौटने के बीच मुझे काफी धैर्य रखना पड़ा। आपको अपनी गति से जाना होगा और अपने शरीर को सुनना होगा। कभी आप अच्छा महसूस करते हैं, तो कभी थकावट महसूस करते हैं। धीमी गति से चलना और अपने शरीर की उपचार प्रक्रिया पर भरोसा करना और खुद को समय देना। स्टेप बाय स्टेप।'

कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में नजर आएंगी। कैट जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। 'सूर्यवंशी' की रिलीज कोरोना वायरस की वजह से लंबे समय से अटकी हुई है। आखिरी बार कैट फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी।

वहीं जल्दी ही सलमान खान के साथ वो यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

संबंधित ख़बरें
लॉकडाउन हटने के बाद कटरीना कैफ शुरू करेंगी 'टाइगर 3' की शूटिंग

टिप्पणियाँ