प्रियंका चोपड़ा जोनस के 14 पावरफुल कोट्स, सपनों को पूरा करने के लिए करेंगे प्रेरित

प्रियंका चोपड़ा जोनास की गिनती दुनिया के बड़े सितारों में गिनी जाती हैं। हाल ही में उनका संस्मरण 'अनफिनिश्ड' रिलीज़ हुआ है। अपने फैन्स को लगातार अपने काम से प्रभावित करती रहती हैं। चाइल्ड राइट्स के लिए एक वैश्विक यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर, प्रियंका का अपना फाउंडेशन, प्रियंका चोपड़ा फाउंडेशन फॉर हेल्थ एंड एजुकेशन भी है, जो जरूरतमंद बच्चों की मदद करता है। इस पावर आइकन के हम 14 पावरफुल कोट्स को सूचीबद्ध किया है जो आपको प्रेरणा देंगे।

priyanka-chopra-jonas-14-powerful-quotes-will-inspire-you-to-fulfill-your-dreams

प्रियंका चोपड़ा जोनास को सिर्फ एक फिल्म स्टार, एक गायिका या एक निर्माता के रूप में लेबल नहीं किया जा सकता है। प्रियंकाा की गिनती आज दुनिया के सबसे बड़े सितारों में से एक के रूप में की जाती है।

प्रियंका ने कभी भी सपने देखना और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करना बंद नहीं किया। उनका संस्मरण 'अनफिनिश्ड' इस बात का एक अच्छा उदाहरण है कि कैसे उनके लिए और भी बहुत कुछ है, उनकी यात्रा अभी भी अधूरी है और वह बिना रुके आगे बढ़ती रहेंगी और अपना रास्ता खुद बनाती रहेंगी।

अपने लाखों प्रशंसकों के लिए एक प्रेरणा, प्रियंका ने समय-समय पर अपने हर काम से प्रभावित किया है। चाइल्ड राइट्स के लिए एक वैश्विक यूनिसेफ गुडविल एंबेसडर,प्रियंका का अपना फाउंडेशन, प्रियंका चोपड़ा फाउंडेशन फॉर हेल्थ एंड एजुकेशन भी है, जो जरूरतमंद बच्चों की मदद करता है।

आइए देखते हैं प्रियंका के वो 14 पावरफुल कोट्स, जो आपको प्रेरणा देंगे।

1. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जीवन में कहां जाते हैं या आपकी शादी किससे होती है, आपको आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना होगा, चाहे आप इसका इस्तेमाल करें या न करें।

2. कांच के जूते में निचोड़ने की कोशिश न करें। इसके बजाय, कांच की छत को चकनाचूर कर दें।

3. महत्वाकांक्षा महिलाओं से नकारात्मक रूप से जुड़ा एक शब्द है। लोग कहते हैं कि वह बहुत महत्वाकांक्षी है। यह बुरी बात क्यों है?

4. आप नहीं जानते कि जीवन क्या मोड़ लेगा। आप में अपनी और अपने प्रिय लोगों की देखभाल करने की क्षमता होनी चाहिए।

5. जिंदगी यूं ही चलती रहती है। आपको अपने ब्लिंकर चालू रखने होंगे। आप जो सबसे अच्छा करते हैं, उसे खोजें और आगे बढ़ते रहें।

6. केवल एक तुम हो। समझें कि आप कौन हैं, आपकी विशिष्टता।

7. एक चीज जो मैं सबसे अच्छी पहनती हूं वह है मेरा आत्मविश्वास। मैं सभी को यही सलाह दूंगी।

8. यह ठीक है कि आप क्या जानना नहीं चाहते हैं, जब तक आप को पता चले की आप क्या नहीं चाहते हैं।

9. साहस अपनी सच्चाई जानने और उसके लिए खड़े होने से आता है। तभी तो खास है।

10. काले, भूरे, सफेद, पीले - हम हमेशा रंगों के बारे में क्यों बात कर रहे हैं? मैं एक लड़की हूं। मैं एक वैश्विक समुदाय में विश्वास करती हूं।

11. एकान्त यात्रा से डरो मत। अपनी सफलता और असफलताओं के लिए जिम्मेदार होना आपको मजबूत बनाता है।

12. आप एक पूर्ण महिला हो सकती हैं और स्मार्ट और सख्त भी हो सकती हैं और अपनी स्त्रीत्व को नहीं खो सकती हैं।

संबंधित ख़बरें
प्रियंका चोपड़ा जोनास वोग ऑस्ट्रेलिया के कवर पर छाईं

टिप्पणियाँ