मौनी रॉय फैशन एंटरप्रेन्योर मोना कट्टन के साथ लेकर आ रही हैं कुछ मज़ेदार

मौनी रॉय महामारी के इस दौर में जहां एक तरफ वो जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को भी पूरा करने जुटी हुई हैं। इन दिनों वो दुबई में हैं और वे अपने फैन्स के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आ रही है। मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर इस सरप्राइज की एक झलक दी। दरअसल, मौनी ने मोना कट्टन के शो के लिए शूटिंग की है। मोना, हुडा कट्टन की बहन हैं और लोकप्रिय ब्यूटी और लाइफस्टाइल ब्रांड की पार्टनर हैं।

mouni-roy-brings-some-fun-with-fashion-entrepreneur-mona-kattan

सोशल मीडिया पर सुपरएक्टिव मोड पर रहने वाले कलाकारों में मौनी रॉय की भी नाम शुमार होता है। इंस्टाग्राम पर मौनी को लाखों लोग फॉलो करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वह अपने फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस को जानकारी देती रहती हैं। इस बार मौनी फैंस को एक सरप्राइज देने वाली हैं, जिसकी झलक उन्होंने शेयर की है।

कोरोना काल में मौनी दुबई में समय बिता रही हैं। यहां वो खुद को खूब व्यस्त रख रही हैं। एक तरफ वह जरुरतमंद लोगों को आवश्यक इलाज दिलाने में मदद कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पर पूरा ध्यान दे रही हैं। इसी कड़ी में मौनी ने हाल ही में फैशन एंटरप्रेन्योर मोना कट्टन के साथ शूटिंग की है।

बता दें कि मोना , हुडा कट्टन की बहन हैं और फेमस ब्यूटी और लाइफस्टाइल ब्रांड की पार्टनर हैं। मौनी ने मोना के साथ तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को सरप्राइज की एक हिंट दी है।

मौनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपसे मिलना और आपके साथ शूटिंग करना शानदार था। आप अंदर से भी बहुत खूबसूरत हो।'

मौनी के द्वारा शेयर की हुई फोटो किसी किचन की लग रही है, जिसमें दोनों ने मिलकर शूट किया है। एक तस्वीर में मौनी और मोना ने एप्रन पहना हुआ है और उनके सामने खाना रखा हुआ है। साथ ही दोनों ने हाथ में कुछ बर्तन पकड़े हुए हैं। मौनी की इस तस्वीर को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। कई सेलेब्स ने भी उनकी तस्वीर पर कमेंट किया है।

उल्लेखनीय है कि मौनी आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह दुबई बेस्ड बैंकर सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। हालांकि, मौनी कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बात नहीं करती हैं।

मौनी ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हूं। शादी को लेकर उन्होंने कहा था कि जब भी मैं शादी करुंगी तो पूरी दुनिया को पता चल जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो मौनी रॉय जल्द ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें
मौनी रॉय ने कहा, 'स्कूल सिलेबस में शामिल हो श्रीमद् भगवद् गीता'

टिप्पणियाँ