Haseen Dillruba: 'हसीन दिलरुबा' का नया पोस्टर रिलीज़

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की मुख्य भूमिका वाली मर्डर मिस्ट्री 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर उतर रही है। फिल्म का नया पोस्टर मेकर्स ने रिलीज किया है। फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, 'एक शमा। दो दीवाने। क्या जल मिटेंगे ये दीवाने?' विनीत मैथ्यू के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा ने प्रोड्यूस किया है।

taapsee-pannu-haseen-dillruba-releases-on-2nd-july

अब धीरे-धीरे महाराष्ट्र में अनलॉक शुरू हुआ है, लेकिन सिनेमाघरों को खुलने में अभी भी काफी समय लगेगा। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही मेकर्स अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। इन फिल्मों में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की मर्डर मिस्ट्री 'हसीन दिलरुबा' भी शामिल हो गई है।

यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। तापसी और विक्रांत के अलावा फिल्म में हर्षवर्धन राणे अहम भूमिका में हैं।

फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए तापसी ने लिखा,'एक शमा। दो दीवाने। क्या जल मिटेंगे ये दीवाने?'

तापसी के इस पोस्ट पर सेलेब्स के अलावा फैन्स भी जम कर रिएक्शन दे रहे हैं। भूमि पेडनेकर ने लिखा है, 'ओह्हो'। वहीं पवैल गुलाटी ने लिखा, 'वूट वूट'। विद्या मालवडे ने लिखा, 'आगे की ओर देख रही हूं।'

यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है, जो 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसे विनीत मैथ्यू ने निर्देशित किया है। आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। 'हसीन दिलरुबा' साल 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग से लेकर प्रोडक्शन तक में देरी हुई जिसकी वजह से इसे टालना पड़ा।

संबंधित खबरें
कनिका ढिल्लों ने 'हसीन दिलरुबा' तापसी पन्नू को भेजा प्यारा संदेश

टिप्पणियाँ