OMG 2: अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' में हुई यामी गौतम की एंट्री

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' में पंकज त्रिपाठी के बाद अब यामी गौतम की एंट्री हुई है। फिल्म में अक्षय का एक्टेंडेट कैमियो होगा। जबकि फिल्म का निर्माण अश्विनी वर्दे करने वाले हैं। पिछली फिल्म की तरह ही सीक्वल में भी अक्षय भगवान 'कृष्ण' की भूमिका में नज़र आएंगे। पिछली बार फिल्म में परेश रावल नज़र आए थे, जबकि इस बार उनकी जगह पंकज त्रिपाठी भगवान से सवाल-जवाब करते दिखेंगे।

Yami-gautam-joins-akshay-kumar-in-oh-my-god-2-after-pankaj-tripathi

महाराष्ट्र में अनलॉक की प्रक्रिया के शुरू होते ही अक्षय कुमार ने भी अपनी कमर कस ली है। उनकी फिल्मों को लेकर अपडेट्स आने लगे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'ओह माय गॉड 2' को लेकर ख़बर आई थी कि इस बार फिल्म में परेश रावल के स्थान पर पंकज त्रिपाठी नज़र आएंगे।

वहीं ताजा जानकारी यह है कि फिल्म में यामी गौतम की एंट्री हुई है। वह फिल्म में दमदार किरदार निभाती नज़र आएंगी।

एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो यामी गौतम 'ओह माय गॉड 2' में फीमेल लीड का रोल करेंगी और कहानी में उनका रोल काफी अहम होने वाला है। पिछले भाग में एक इंसान की भगवान से लड़ाई दिखाई गई थी। इस बार मेकर्स एक अलग स्टोरी लाइन के साथ आए हैं, जिसमें पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अक्षय कुमार ये तीनों सबसे जरूरी रोल निभाने वाले हैं। हालांकि, सभी डिटेल्स अभी छुपाकर रखी गई है।

'ओह माय गॉड' को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया था, जबकि सीक्वल के लिए 'रोड टू संगम' के डायरेक्टर अमित राय का नाम चर्चा में है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले डेढ़ साल से काम चल रहा था। अब सब तैयार है और फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होगी।

वहीं यामी गौतम फिलहाल अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। निर्देशक आदित्य धर से उन्होंने सादगी भरे समारोह में गुपचुप शादी रचाई है।

संबंधित ख़बरें
OMG: 'ओह माय गॉड 2' में नज़र आएंगे पंकज त्रिपाठी, परेश रावल को किया रिप्लेस

टिप्पणियाँ