दिसंबर में आएगी ‘फुकरे रिटर्न्स’

साल 2013 में आई कॉमेडी फिल्म ‘फुकरे’ का सीक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है। हालांकि, फिल्म पूरी तरह से तैयार है, फिर रिलीज़ डेट इतनी दूर की क्यों?... फिलहाल यह सवाल, लेकिन इस दिलचस्प फिल्म को देखने की उत्सुकता दर्शकों में देखी जा सकती है। 

फुकरे रिटर्न्स दिसंबर में होगी रिलीज़
मुंबई। जुगाडू लड़कों की टोली और खुर्राट भोली पंजाबन एक बार फिर दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने की तैयारी के साथ आ रहे हैं। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में हुई फिल्म ‘फुकरे’ साल 2013 में रिलीज़ हुई थी। 

चार साल बाद इस फिल्म का सीक्वल ‘फुकरे रिटर्न्स’ आ रहा है। ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरूण शर्मा, मंजोत सिंह, अली फज़ल इस बार भी फिल्म में नज़र आएंगे। 

फरहान अख़्तर और रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट तले बनी फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने निर्देशित किया है। हाल ही में एक्सेल एंटरटेनमेंट के ट्विटर हैंडल से फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया। 


पोस्टर में एक सांप आठ के आकार का बनी हुआ है और दिसंबर लिखा हुई है। इससे पता चलता है कि फिल्म आठ दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म में ऋचा चड्ढा लेडी डॉन ‘भोली पंजाबन’ नाम के किरदार में दिखेंगी। कहा जा रहा है कि यह फिल्म पिछली फिल्म की तुलना में ज़्यादा बेहतर है। 

वहीं कुछ दिनों पहले ऋचा ने कहा था मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे फिर से इस फिल्म में काम करने का मौक़ा मिला। मुझे अपना किरदार भोली पंजाबन काफी पसंद है। 

अभी तक कहानी का जो हिस्सा छन कर बाहर आता है, उसके मुताबिक चार कॉलेज गोइंग दोस्त हैं, जो पैसा कमाने के चक्कर में आकर मुसीबत में पड़ जाते हैं। मुसीबतों का सिलसिला जो शुरू होता है, तो फिर ख़त्म होने का नाम ही नहीं लेता। 

इन सबके बीच जो बात खटक रही है, वो यह कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म का काम भी तकरीबन पूरा हो गया है। फिर भी फिल्म को दिसंबर में क्यों रिलीज़ किया जा रहा है। रिलीज़ डेट की घोषणा करने के सात महीने बाद फिल्म को रिलीज़ करने की कोई तो ख़ास वजह रही होगी। खोज जारी है। 

संबंधित ख़बरें