रामू के बर्थडे पर रिलीज़ होगी फिल्म ‘सरकार 3’

अमिताभ बच्चन स्टारर राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सरकार 3’ की रिलीज़ डेट आ गई है। निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने इस तारीख की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट पर की है। रामू ने पोस्ट में लिखा कि फिल्म ‘सरकार 3’ मेरे जन्मदिन यानी 7 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 

राम गोपाल वर्मा की सरकार 3, 7 अप्रैल को होगी रिलीज़
मुंबई। निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपनी आगामी फिल्म ‘सरकार 3’ की रिलीज़ डेट आगे खिसका दी है। पहले यह फिल 17 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब यह रामू के जन्मदिन यानी 7 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

अमिताभ बच्चन अभिनीत यह फिल्म साल स्टारर राम गोपाल वर्मा की सफल फ्रेंचाइज़ी की अगली किश्त है। इस फ्रेंजाइज़ी की पहली फिल्म ‘सरकार’ साल 2005 में और दूसरी किश्त साल 2008 में ‘सरकार राज’ नाम से आई है।

अब पूरे आठ साल के अंतराल के बाद इस फ्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त फिल्म ‘सरकार 3’ के रूप में आ रही है। 
अमिताभ इस फिल्म में सुभाष नागरे के किरदार में नज़र आएंगे। वहीं अभी तक लवेबल, क्यूट और रोमैंटिक किरदार निभाने वाली यामी गौतम फिल्म में नकारात्मक किरदार में नज़र आएंगी।

यामी इस फिल्म में अन्नू करकरे नाम के किरदार में हैं, जो सरकार से अपने पिता की हत्या का बदला लेना चाहती है। 

इसके अलावा फिल्म में रोनित रॉय ‘गोकुल साटम’ नाम के किरदार में नज़र आएंगे, जो ‘सरकार’ का भरोसेमंद व्यक्ति है। हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘काबिल’ में रोनित की अदाकारी की काफी तारीफ हुई है।

अब देखने वाली बात है कि अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते वक्त कितना असर छोड़ पाते हैं। 

फिल्म में वेटरन एक्ट्रेस रोहिणी हट्टंगड़ी भी ग्रे शेड में नज़र आएंगी। वो फिल्म में रुक्कू बाई देवी के किरदार में हैं। सूत्रों का मानना है कि उनका किरदार काफी दिलचस्प है। 

वहीं एक बार फिर रामू की फिल्म में मनोज बाजपेई दिखाई देंगे। मनोज फिल्म में गोविंद देशपांडे नाम के किरदार में हैं। रामू ने मनोज के किरदार को अरविंद केजरीवाल से प्रेरित बताया था।

खलनायको में जैकी श्रॉफ का भी नाम शामिल है। उनके किरदार को फिल्म में ‘सर’ नाम से बुलाया जाएगा।

फिल्म ‘कंपनी’ में मंत्री की भूमिका में नज़र आने वाले भरत दाभोलकर फिल्म ‘सरकार 3’ में गोरख रामपुर के किरदार में दिखेंगे। भरत दाभोलकर का किरदार रहस्यमयी और दोगला है, जिसकी बात का यकीन करने वाला नुकसान उठा सकता है।

इनके अलावा अभिनेता अमित साध भी फिल्म में अहम भूमिका में नज़र आएंगे। वो फिल्म में गुस्सैल ‘चीकू’ की भूमिका निभा रहे हैं।
पूरे आठ साल के बाद आ रही इस सीक्वल को लेकर दर्शकों में काफी जिज्ञासा है। पहले यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 

संबंधित ख़बरें