‘फुकरे’ से बेहतर होगी ‘फुकरे-2’ : रिचा चड्ढा

साल 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ की सीक्वल ‘फुकरे 2’ के बारे में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहना है कि ये फिल्म बेहतर होगी। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के सीक्वल में फिल्म ‘फुकरे’ की ही कास्ट को रिपीट किया गया है। बीते साल इसकी शूटिंग शुरू होने की ख़बरें थी, जबकि इस साल रिलीज़ होने की बात कही जा रही है। 

ऋचा चड्ढा ने कहा कि फुकरे से बेहतर फुकरे 2 होगी
मुंबई। रितेश सिद्धवानी के निर्माण में बनी फिल्म ‘फुकरे’ की दूसरी किश्त इसी साल रिलीज़ होने को है। ‘फुकरे’ के कास्ट को इसके सीक्वल में भी रिपीट किया गया है। 

इस फिल्म में भोली पंजाबन का किरदार निभाने वाली रिचा चड्ढा  ने इस सीक्वल के बारे में कहा कि ‘फुकरे’ की तुलना में ‘फुकरे 2’ बेहतर फिल्म होने वाली है। 

बता दें कि फिल्म ‘फुकरे’ हनी, चूचा, ज़फर, लाली और भोली पंजाबन जैसे किरदारों पर बुनी कहानी है। इसका निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया था। 

फिल्म ‘फुकरे’ में महिला गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाली रिचा चड्ढा बेसहारा बच्चों के लिए काम करने वाले एनजीओ के कार्यक्रम में अभिनेता अली फज़ल के साथ शरीक़ हुईं। 

इसी मौक़े पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए रिचा चड्ढा ने कहा कि मुझे लगता है फिल्म ‘फुकरे 2’, फिल्म ‘फुकरे’ के मुक़ाबले बेहतर फिल्म होगी। 

रिचा चड्ढा ने आगे बताया कि ऊंची ब्याज दर पर उधार देने वाली ‘भोली पंजाबन’ के किरदार के सार में कोई बदलाव नहीं आया है। फिल्म के सभी किरदार एक बार फिर से ‘भोली पंजाबन’ से ब्याज लेने के लालच में उसके चंगुल में फंस जाते हैं। लेकिन इस बार कहानी की बुनावट और भी दिलचस्प है। 

वहीं फिल्म में गंभीर भूमिका निभाने वाले अली जफर ने कहा कि इस सीक्वल में आपको ‘फुकरे’ के मुक़ाबले ज़्यादा रोमांच और एक्शन देखने को मिलेगा। मज़ेदार फिल्म होगी। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘फुकरे’ में रिचा चड्ढा, अली जफर, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और प्रिया आनंद मुख्य भूमिका में थे और इस सीक्वल में भी यही कास्ट नज़रआने वाली है।

संबंधित ख़बरें