'शॉटगन' को पूनम ने पकड़ा रंगे हाथों

बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि उनकी पत्नी ने उन्हें दो बार रंगे हाथों पकड़ा है। एक अंग्रेज़ी पत्रिका के लॉन्च के मौक़े पर मौजूद शत्रघ्न ने घर परविार और पत्नी समेत कई राज़ काे फाश किया।

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को पत्नी पूनम सिन्हा ने पकड़ा रंगे हाथों
अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न ने कहा कि उन्हें 'कॉकटेल आईज', 'बैडरूम आईज', 'लेडी किलर' और 'शॉटगन' जैसे उपनामों से नवाज़ा गया। इसकी वजह थी उनकी रंगीन मिजाज़ी। बीते कल के सच को उगलते हुए वे कहते हैं, '' मैं अपने बारे में सच बताता हूं। मैं दो बार पकड़ा गया हूं।

जिसकी वजह से कई पात्र- पत्रिकाओं ने कॉकटेल आईज ',' बैडरूम आईज ',' लेडी किलर 'जैसे नाम भी दिए।' 'यहां तक ​​की पत्नी पूनम से चेतावनियां भी मिलीं। चेतावनी के बारे में बताया, '' एक बार मुझे पूनम ने माइल्ड वार्निंग दी, जिसके बाद मैं सावधानी बरतने लगा। लेकिन कुछ दिन बाद फिर से मुझे पूनम ने रंगे हाथों पकड़ लिया।

इसके बाद बोला उसने मुझे जमकर लताड़ा और परिवार-बच्चों का वास्ता दिया। जिसके बाद मुझे अपनी ग़लती का अहसास हुआ और परिवार के प्रति संजीदा हो गया। '' बॉलीवुड में आए दिन सितारे तलाक ले लेते हैं, जिसे शॉटगन सही नहीं मानते। हालांकि व्यक्ितगत टिप्पणी करने से इंकार भी किया और अपनी ओर से सलाह देते हुए यह भी कहा कि साथ रहकर मुश्क़िल का हल निकलने की कोशिश करनी चहिए।

संबंधित ख़बरें
आगे 'बाहुबली' ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड