सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सोनाक्षी सिन्हा बनेंगी 'चमेली'

रीमेक के दौर में एक और रीमेक की घोषणा जल्द ही होने को है। साल 1986 की कॉमेडी फिल्म 'चमेली की शादी' के रीमेक की तैयारियां शुरू हो गई हैं। एक अंग्रेज़ी अखबार के हवाले से यह खबर है कि इस फिल्म में अमृता सिंह का किरदार सोनाक्षी सिन्हा करने वाली हैं। आगे की ख़बर के लिए क्लिक करें ...

सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'चमेली की शादी' के रीमेक में चमेली की भूमिका में निभा सकती हैं।
मुंबई। साल 1986 में रिलीज फिल्म 'चमेली की शादी' के रीमेक की तैयारियां शुरू हो गई हैं। अनिल कपूर और अमृता सिंह की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म के किरदारों के नामों पर विचार शुरू हो गया है। सबसे पहले इस फिल्म की किरदार 'चमेली' के किरदार के बारे में ख़बर आई है। आपको बता दें कि रीमेक में 'चमेली' की भूमिका के लिए सोनाक्षी सिन्हा के नाम पर मोहर लग गई है।

ख़बर है कि निर्देशक जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रु साल 1986 की मशहूर हास्य फिल्म 'चमेली की शादी' के रीमेक पर काम कर रहे हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने अंग्रेजी अखबार को बताया, "फिल्म की कहानी आज भी समाज की सच्चाई को दिखाती है। यह कहानी आज भी उतनी ही प्रासंगिक है, जितनी तब थी। आज भी भारत में कई जगहों पर अंतर-जातीय विवाह का विरोध किया जाता है। " वे आगे कहते हैं कि फिल्म की रीमेक में ऐसे कई सारे मुद्दों पर फोकस किया जाएगा।

सोनाक्षी के चयन के बारे में कहते हैं, "चमेली के किरदार से एक देसी छवि झलकती है और सिर्फ सोनाक्षी ही उसे बेहतर निभा सकती हैं।"

फिल्म के निर्देशक विनय सप्रु ने बताया, "हां, हम सोनाक्षी से इस फिल्म के लिए बात कर रहे हैं। हमने सोनाक्षी के साथ साल 2010 में फिल्म 'दबंग' के लिए भी साथ काम किया था।"

वहीं फिल्म की औपचारिक घोषणा के बारे में बात करते हुए, विनय ने कहा, "जल्दी ही मीडिया के सामने फिल्म की पूरी कास्ट को लेकर आएंगे और फिल्म की औपचारिक घोषणा करेंगे।"

अब सोनाक्षी 'चमेली' बनेंगी, तो फिर चरण दास कौन बनेगा। आपको बता दें कि फिल्म में 'चरण दास' का किरदार अनिल कपूर ने निभाया था।

संबंधित खबरें।
आगे आमिर खान ने जोड़े मीडिया के हाथ