सोनाक्षी बनेंगी 'रॉ एजेंट'

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अब रॉ एजेंट की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। यूं तो मैंडम की काया देखकर लगता ही है कि वो एक्शन फ़िल्मों के लिए परफ़ेक्ट हैं। खै़र, अब तक लोग सिर्फ़ सोच रहे थे, लेकिन जल्द ही सच भी होने वाला है। फ़िल्म 'फोर्स 2' में सोनाक्षी जॉन अब्रहाम की जोड़ीदार की भूमिका में नज़र आने वाली हैं। सोना और जॉन की जोड़ी को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। अब इस उत्सुकता को कितना सुखद अहसास होगा यह तो वक़्त ही बताएगा।

सोनाक्षी बनेंगी 'रॉ एजेंट'
मुंबई। देव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 28 अभिनय वर्षीय सोनाक्षी एक रॉ एजेंट की भूमिका में दिखेंगी। यह वर्ष 2011 में आई फ़िल्म 'फोर्स' का सीक्वल है।

सोनाक्षी ने ट्वीट किया, 'हां हां, मैंने कहा था कि मेरे पास आपके लिए ख़बर है। अपनी अगली फ़िल्म 'फोर्स 2' में रॉ एजेंट की भूमिका को लेकर बहुत रोमांचित हूं। '

आने वाली इस फ़िल्म के निर्माता विपुल शाह हैं। इस के पहले संस्करण का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था और उसमें जॉन के अलावा जेनेलिया डिसूजा और विद्युत जामवाल ने काम किया था।

सोनाक्षी और जॉन पहली बार एकसाथ एकसाथ इस नजर आएंगे। अब देखने वाली बात यह है कि पिछली फोर्स में वाहवाही विद्युत ले गए, उसके बाद बची हुई शोहरत जॉन के हिस्से आई।

वहीं जेनेलिया के लिए करने को कुछ ख़ास था नहीं, उनकी मौज़ूदगी 'न' के बराबर ही आंकी गई। तो भई, 'सोना' जरा ध्यान से स्क्रिप्ट पढ़ना और अपनी संभावनाओं को भी ठीक से टटोल ही लिया होगा।

संबंधित ख़बरें
आगे कबड्डी लीग के लिए बिग बी ने गाया 'ले पंगा'