रानी मुखर्जी बनीं 'कवरगर्ल'



शादी करने के बाद एक्ट्रेस रानी मुखर्जी सिल्वर स्क्रीन से तक़रीबन नदारत ही गई हैं हो। गॉसिप गलियारों में उनके अभिनय से सन्यास लेने की ख़बरें भी उड़ीं। लेकिन हाल ही में रानी ने बोल्ड फोटोशूट करवा कर सबकी ज़बान पर ताला जड़ दिया। 

रानी मुखर्जी वॉग मैगज़ीन के कवर पर
मुंबई। रानी वॉग इंडिया के अगस्त 2015 के संस्करण के कवरगर्ल के रूप में दिखाई दीं। इस बारे में रानी का कहना है कि वह फिलहाल शादीशुदा और ख़ाली होने का आनंद उठा रही हैं।

उन्होंने साल की शुरुआत ही में यशराज फ़िल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की। रानी ने वॉग इंडिया के अगस्त 2015 के संस्करण में दिए इंटरव्यू में शादी के बाद की अपनी जिंदगी, फ़िल्मों के चयन और भावी योजनाओं के बारे में बात की है।

यह पूछे जाने पर कि भविष्य में स्वयं को फिल्म निर्माण-निर्देशन करता देखती हैं? जवाब में रानी ने कहा, ''मुझे कुछ भी नहीं रोक रहा है।

आदि (आदित्य चोपड़ा) कभी ना नहीं कहेंगे.वह अपने स्टूडियो में सबसे मेहनती इंसान हैं। सुबह सबसे पहले आते हैं और रात में सबसे आख़िर में ऑफ़िस छोड़ते हैं।

मैं कोई बचकानी या नादानी भरी फ़िल्म बनाकर या निर्देशन कर उनका और उनकी कंपनी का नाम ख़तरे में नहीं डालना चाहूंगी। '' रानी बताया, '' फिलहाल मैं एक अमीर फ़िल्म प्रोड्यूसर की पत्नी होने का लुत्फ़ उठा रही हूं''

संबंधित खबरें।