सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अस्पताल के बिस्तर से जॉन का 'थम्स अप'

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम इन दिनों अस्पताल के बिस्तर पर हैं। अरे घबराने की बात नहीं, हाल ही एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन का ऑपरेशन हुआ। वो फास्ट रिकवरी कर रहे हैं। अपने हाल से बावस्ता कराने के लिए जॉन ने एक अस्पताल के बिस्तर वाली तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की ....

जॉन अब्राहम ऑपरेशन के बाद अस्पताल के बिस्तर पर कुछ इस तरह से आराम फ़रमाते हुए।
मुंबई। अभिनेता जॉन अब्राहम ने हाल ही एक तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा की, जिसमें वे अस्पताल के बिस्तर पर अधलेटे मुद्रा में हैं। साथ ही उनके पैर में पट्टियां भी बंधी हुई हैं। और वे मुस्कुराते हुए थम्स अप किए हुए हैं।

घटनाक्रम

आपको बता दें कि जॉन के घुटनों की हाल ही में सर्जरी हुई है। दरअसल, अभिनय देव के निर्देशन में बन रही फ़िल्म 'फोर्स 2' की शूटिंग बूडापेस्ट में चल रही थी। यह फ़िल्म अभिनय की फ़िल्म 'फोर्स' का ही सीक्वल है। इस फ़िल्म में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। सोनाक्षी इसमें रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। फ़िल्म में विलेन की भूमिका में मर्दानी फेम ताहिर भसीन हैं।

हुआ यह कि फिल्म के एक दृश्य में जॉन को दरवाज़ा तोड़ना था और इस सीन करते समय ही उन्हें घुटने में चोट लग गई। लेकिन जॉन ने अपने जज्बे के आगे डॉक्टरी सलाह को न मानते हुए, फिल्म की शूटिंग को रूकने नहीं दिया। 

इस मनमानी का यह नतीजा हुअा कि उनका दर्द काफ़ी बढ़ गया और बाद में उन्हें अस्पताल जाना ही पड़ा। जहां उनके घुटने का ऑपरेशन भी करना पड़ा। इस वजह से फ़िल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी गई। इसकी पुष्टि विपुल शाह ने भी किया।

ख़ैर, खुशी की बात तो यह कि अब सब ठीक है। 42 वर्षीय अभिनेता ने अपने फैंस को 'शुक्रिया' अदा करते हुए सेट पर जल्दी वापसी की भी बात कही।

अगले साल चार की बौछार

जॉन की वर्ष 2016 में 'रॉकी हैंडसम', 'फिर हेरा-फेरी 3', 'फोर्स 2' और 'ढ़िशूम' नाम की चार फ़िल्में आएंगी। ग़ौरतलब हो कि फ़िल्म 'हेरा फेरी' के इस तीसरे भाग में अक्षय कुमार नहीं होंगे। जबकि, परेश रावल, सुनील शेट्टी, अभिषेक बच्चन, ईशा गुप्ता और नेहा शर्मा अहम भूमिकाओं में होंगे।

इस फ़िल्म के निर्देशक नीरज वोहरा की माता जी के अचानक निधन के बाद इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी। वहीं हाल ही में आई जॉन की फ़िल्म 'वेलकम बैक' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली फ़िल्मों में शुमार भी हुई। 

इस फ़िल्म जॉन अब्राहम के अलावा श्रुति हासन, अनिल कपूर, नसीरुद्दीन शाह, नाना पाटेकर, परेश रावल, डिंपल कपाड़िया मौजूद थे।

रिलीज को भी टाला

आपको बता दें कि जाॅन अब्राहम और श्रुति हसन की जोड़ी वाली फ़िल्म 'रॉकी हैंडसम' 2 अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज़ डेट को आगे खिसकाकर 5 फरवरी कर दिया गया। यह एक एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म है।

निर्देशक निशिकांत कामत रिलीज़ डेट आगे इसलिए की क्योंकि श्रुति हसन और जॉन की एक फ़िल्म 'वेलकम बैक' तुरंत ही रिलीज़ हुई थी और वे ख़ुद 'दृश्यम' में व्यस्त थे।

वैसे कहने वाले तो यह भी कह रहे हैं कि 2 अक्टूबर को अक्षय की 'सिंह इज़ ब्लिंग' भी रिलीज़ होने वाली थी। अक्षय से मात न खा जाएं, इसी वजह से इस फ़िल्म को रिलीज़ नहीं किया गया।

संबंधित ख़बरें।