सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रियंका के 'क्वांटिको' पर केस

पीसी यानी प्रियंका चोपड़ा का घर मुसीबतों ने अच्छी तरह देख रखा है। कुछ दिनों पहले उनके पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजू के अरोपों का सिलसिला थमा ही नहीं था, कि अब उनका डेब्यू अमेरिकन शो 'क्वांटिको' विवादों में फंस गया है। इसके प्रोड्यूसर मॉर्क गॉर्डन के खिलाफ़ इस शो के कॉन्सेप्ट को लेकर मामला दर्ज हुआ है।

अमेरिकी शो क्वांटिको में प्रियंका चोपड़ा
मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का डेब्यू अमेरिकन शो 'क्वांटिको' विवादों में फंस गया है। दरअसल, इस शो के प्रोड्यूसर मॉर्क गॉर्डन पर इस शो के कॉन्सेप्ट को लेकर मामला दर्ज़ हुआ है।

शिकायतकर्ता ने दावा किया है कि 'एबीसी एफबीआई' ने 'क्वांटिको' का कॉन्सेप्ट वर्ष 1999 में सीएनएन की एक डॉक्यूमेंट्री से नकल कर बनाया है के। 

लॉस एंजिलिस सुपीरियर कोर्ट में दायर की 35 इसतरह शिकायत में फ़िल्म प्रोड्यूसर्स जैमी हेलमैन पेज, बारबरा लेईबोवित्ज हेलमैन और बिजनेस

एक्जेक्यूटिव पॉला पेजेस ने कहा है कि गॉर्डन ने इस डेली सीरिज का कॉन्सेप्ट उनकी डॉक्यूमेंटरी 'क्वांटिको: द मेकिंग ऑफ ऐन एफबीआई एजेंट' से ली है।

शिकायत में यह भी कहा गया है कि पेजेस और गोर्डन 2001 में व्यापारिक संबंधों में जुड़े और पैज ने ही उन्हें दूसरे फ़िल्मकारों से से मिलवाया है। 

आपको बता दें कि 'क्वांटिको' को अमेरिका में ही नहीं, भारत में भी बहुत पसंद किया गया। शो में प्रियंका के काम की बहुत प्रशंसा भी हुई। तभी तो एबीसी एफबीआई ने प्रियंका को एक और शो का प्रस्ताव भी दिया है।

संबंधित ख़बरें