सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रोती रोशेल और रंग बदलती मंदना

'बिग बॉस' 9 धीरे -धीरे नौटंकी की रफ़्तार को पकड़ रहा है अब। पहले दो सप्ताह कुछ ख़ास देखने को नहीं मिला, लेकिन अब हर रोज़ बदलते समीकरण इसे दिलचस्प बना रहे हैं। नए ट्विस्ट और टर्न्स आना शुरू हो गए हैं। मंदाना का हर रोज़ दोस्त और दुश्मन बदलना, रोशेल का फीफटे बहाना। और भी काफ़ी कुछ ....

प्रिंस बिग बॉस के घर में आराम फरमाते हुए।
मुंबई। 'बिग बॉस 9' डबल ट्रबल जब शुरू हुआ, तो लगा जैसे यह जेट स्पीड से भागने वाला है। लेकिन फिर प्रतिभागियों के नाम और उससे भी बढ़कर उनके काम को देखकर यह घोषणा भी हो गई, कि यह 'बिग बॉस' जेट स्पीड क्या ये तो धक्का गाड़ी से भी पिछड़ जाएगी। दो सप्ताहों के अथक प्रयास,

सलमान की डांट और बिग बॉस की फटकार के साथ बाबाजी का ज्ञान, जब सब कुछ इन प्रतिभागियों को मिला। तब कहीं जाकर कुछ स्पाइसेस जनता जनार्दन के सामने आया। सबसे ज़्यादा मंदाना, प्रिंस और किश्वर ने माहौल को गरमा रखा है।

यह सप्ताह 'बिग बॉस 9' का घर हंगामेदार रहा। जब से प्रिंस नए कप्तान बने हैं, तब से टास्क भी पूरे रहे हैं हो। साथ ही उन्होंने नियमों के उल्लघन के लिए तीन सदस्यों का नाम भी लिया। तीन नामों में मंदना, रोशेल और युविका थीं। तीनों को बिग बॉस के आदेशानुसार डबल-ट्रबल के अलग-अलग बूथों में हेडफोन लगाकर अपना फैसला तय करते हुए बटन दबाने को कहा था।

बिग बॉस ने तीनों को विकल्प दिया और कहा कि तीनों के फैसले लेने के आधार पर भविष्य की कार्यशैली निर्धारित की जानी थी। विकल्प ये थे:

- अगर तीनों में से कोई एक बटन दबाएगा, तो बाक़ी दोनों बूथ में खड़े सदस्यों को घर के सारे काम करने होंगे।
- अगर कोई दो बटन दबाते हैं तो तीसरे को घर के सारे काम करने होंगे।
- वहीं अगर तीनों में से कोई भी बटन नहीं दबाते हैं तो उन्हें घर के दो सदस्यों को नामित करने होंगे जो घर के सारे काम करेंगे।

इस कार्य के दौरान रोशेल ने बटन दबाया, जिसकी वजह से मंदना और युविका को घर का सारा काम करने का फैसला सुनाया गया। रोशेल के इस फैसले नाखुश दिखी मंदना ने उनपर स्वार्थी होने का अरोप लगाया। रोशेल ने सफाई देने की नाकाम कोशिश की।


रोती रहीं रोशेल

रोशेल अपने बॉयफ्रेंड कीथ के सामने रोती हुईं।

मंदना के आरोप से आहत रोशेल खाली जगह पर बैठ कर रोती रहीं। कुछ देर बाद उनके बॉयफ्रेंड कीथ ने आकर उन्हें समझाने की भी कोशिश की। समझाने के दौरान कीथ कह रहे थे कि उन्होंने जो कुछ किया वो सही है और घर वाले उनके साथ हैं। 

इसके जवाब में रोशेल ने कहा कि मंदना इस घर में किसी की अपनी नहीं हैं। जब उनकी तबियत ख़राब हुई थी, तो मैंने उन्हें संभाला था और आज वो मेरे बारे में ऐसा कह रही हैं।

गुड, बेड, अगली टास्क

बिग बॉस -9 में एक टास्क के दौरान रोशेल, रिमी, मंदना और अमन।

शाम होते होते एक टास्क घर वालों को दिया गया था, जिसके माध्यम से बाक़ी घर वालों के स्वभाव के बारे में एक अच्छी बात, एक बुरी बात और एक बदसूरत पहलू को सामने लाना था। 

मंदना लिए इसके, रिमी और अमन को चुना गया। जहां रिमी को अच्छा, मंदना को बुरा और अमन को बदसूरत पहलू उजागर करना था। इस टास्क के दौरान भी रोशेल अपनी सफाई देती हुई दिखीं और बाद में यह बहस में बदल गई।
    

वीकेंड का पिटारा

आज है शनिवार यानी आज सलमान मिलने आएंगे। घरवालों से पूरे सप्ताह का ब्यौरा लेंगे। ख़ास बात यह है कि आज घर से दो लोग बाहर होंगे। इससे पहले वीकेंड के दौरान एक ही सदस्य घर से बेघर होता है लेकिन इस वीकेंड में घर से दो लोग बाहर होंगे। वहीं घर में प्रिंस और मंदना के बीच जमकर बहस होगी।

संबंधित ख़बर
    आगे ऋषभ घर में अरविंद - विकास बाहर