सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘बिग बॉस 9’ के मंच पर कटरीना – सलमान

कटरीना कैफ़ अपनी फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस 9' के मंच पर आईं। उनके साथ उनके को स्टार आदित्य रॉय कपूर भी आए और दोनों ने सिजलिंग परफॉर्मेंस दी। इस मंच पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड यानी की सलमान खान से कैट बड़ी खुलकर मिलीं, जैसे उन दोनों में कभी दूरियां आई ही न हो। अब ये ब्रेक अप का असर है या अपनी फिल्म को प्रमोट करने का हथकंडा, वो कैट बेबी ही जानें।

'बिग बॉस 9' के ग्रैंड फिनाले पर सलमान खान अभिनेत्री कटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर से बात करते हुए
मुंबई। विवादित टेलीविज़न रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' का फिनाले को शानदार बनाने के लिए चैनल ने हर हथकंडा अपनाने की कोशिश की है। फिनाले के मंच पर सबसे बड़ा आकर्षण कटरीना कैफ और सलमान खान का मिलन। दोनों इस मंच पर जिस गर्म जोशी से मिले, ऐसा लगा जैसे कभी इनमें दूरियां आई ही न हो।

जैसा कि आपको पता है कि कुछ दिनों से रणबीर कपूर और कैट के ब्रेक अप की ख़बरें आ रही हैं। इस बीच कैट की फिल्म 'फितूर' भी रिलीज को तैयार है। ऐसे में कैट मीडिया के सामने आ रही हैं और रणबीर के मुद्दे को अपने प्रोफेशनल होने का बहाना बनाकर टाल भी रही हैं।

खै़र, आपको बताते हैं 'बिग बॉस 9' के फिनाले में आई अदाकारा कैट न सिर्फ सलमान खान से गर्म जोशी से मिलीं, बल्कि अपने को स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ शानदार डांस परफॉर्मेंस भी दी।

सलमान कैट की मिटती दूरियां

इन सबके बीच अफवाहों को बाज़ार गर्म हैं कि कैट अपने पुराने प्यार की तरफ वापस आ रही हैं। रणबीर कपूर के बचकाने व्यवहार से वो आहत हैं और कपूर परिवार को अपनी शादी के लिए मनाते मनाते थक गई हैं। तभी तो ब्रेक अप करने से पहले सलमान से मुलाकात की थी।

वहीं रणबीर ने भी ब्रेक अप पार्टी दी और उसके बाद बार्सीलोना की तैयारी भी कर ली है। गर्लफ्रेंड की फिल्म रिलीज़ पर हो और बॉयफ्रेंड विदेश फुटबॉल देखने जाए, तो मामला गड़बड़ है।