सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘बिग बॉस 10’ में इंट्री शुरू

अभी 'बिग बॉस' के नौवे सीज़न के विजेता के नाम की घोषणा भी नहीं हुई और अभी से इसके दसवें सीज़न की तैयारियां शुरू भी हो गईं। जहां बिग बॉस के नौवे सीज़न की थीम थी 'डबल ट्रबल', वहीं दसवें सीज़न को और भी ख़ास बनाने की कोशिश शुरू गई है हो। वैसे, इस विवादित शो का यह सीजन बहुत फीका रहा। यहां तक ​​कि टीआरपी की रेस में भी कई बार गिरा और फिसला, लेकिन दसवें सीज़न के लिए दर्शकों की दिलचस्पी जगाने के लिए एक और नायाब तरीक़ा चैनल ने खोज निकाला है। जी हां, बार 'बिग बॉस' का दरवाज़ा आम जनता के लिए खोला जा रहा है। इसमें प्रवेश के लिए आज से आवेदन के लिए लाइन्स भी खोल दिए गए हैं, जो 31 मई तक खुली रहेगी। कब, क्या, कहां और कैसे के लिए आगे क्लिक करें ...

सलमान खान पर बिग बॉस 9 समापन समारोह
मुंबई। 'बिग बॉस 9' का विजेता रोशेल, मंदना, प्रिंस या फिर वाइल्ड कार्ड इंट्री ऋषभ होंगे, अभी तक नतीजा भी नहीं निकल पाया है कि बिग बॉस के अगले सीज़न की तैयारियां चैनल ने शुरू कर दी हैं। अगले सीज़न में 'बिग बॉस' के दरवाज़े आम जनता के लिए भी ख्ुलने वाले हैं। कलर्स के सीईओ राज नायक ने इस बात की जानकारी दी है। यह पहली बार होगा, जब आम लोग इस शो में सेलिब्रिटीज के साथ मिलकर ऑडियंस को एंटरटेन करेंगे।

राज नायक का कहना

कलर्स के सीईओ राज नायक ने कहा कि आने वाले महीनों में हम कुछ अच्छे प्रतिभागियों की स्काउटिंग करेंगे। इन प्रतिभागियों में डॉक्टर, इंजीनियर, टीचर, बैंकर, एंटरप्रेन्योर, होम मेकर, टैक्सी ड्राइवर, कोई भी हो सकता है। बस इसके लिए उनके भीतर एंटरटेन करने की क्वालिटी होनी चाहिए। जिसे भी लगता है कि उनके भीतर एंटरटेन करने का हुनर ​​है, वो इस मौके़ पर खुद को आजमा सकता है।


इंट्री 23 जनवरी से शुरू

'बिग बॉस' के 10 वें सीजन के लिए इंट्री 23 जनवरी से शुरू हो गई हैं। इसके लिए सिर्फ आपको अपना 3 मिनट का वीडियो बनाना है और कलर्स की साइट पर अपलोड करना है। 31 मई तक आप अपना वीडियो अपलोड कर सकते हैं। इसके बाद इन वीडियों की स्काउटिंग की जाएगी और चुने गए प्रतिभागियों को बिग बॉस के घर में आने का मौका मिलेगा।


सलमान ही करेंगे होस्ट

सलमान खान 'बिग बॉस' के पर्याय बन गए हैं। सूत्रों की मानें तो पिछले 6 सीज़न से 'बिग बॉस' को होस्ट करते आ रहे सलमान खान 10 वें सीजन को भी होस्ट कर सकते हैं। हालांकि, उन्होंने 9 वें सीज़न को होस्ट करने से मना कर दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने यह भी कहा था कि 'बिग बॉस' सिर्फ उनका है। इसके बाद वे 9 वें सीज़न के होस्ट बने और ऑडियंस को एंटरटेन किया।

शिरकत कर चुकी हैं ग़ैर -मशहूर हस्तियां

आपको बता दें कि इस विवादित रिएलिटी शो में पहले भी कई ऐसे प्रतिभागी आए हैं, जो कुछ ख़ास जाने पहचाने नहीं थे। भले ही सीजन 10 में 'बिग बॉस' का दरवाज़ा आम जनता के लिए खोला जा रहा हो, लेकिन इससे पहले कई सीज़न में गै़र मशहूर हस्तियां भाग ले चुकी हैं। आइए, उनके बारे में बताते हैं, जिन्हें पहली बार बिग बॉस में ही देखा था।


रागिनी शेट्टी

बिग बॉस सीजन 1
रागिनी जब बिग बॉस में प्रवेश किया था, तो आम दर्शक उनसे अनजान था। कहा जाता है कि वे उस समय कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री थीं। लेकिन बिग बॉस के पहले सीज़न में उन्होंने बिग बॉस की ख़बरी का किरदार निभाया था।

एलिना वादीवाला

बिग बॉस सीजन 2
एलिना ने जब बिग बॉस 'में हिस्सा लिया था, तब वे महज 21 साल की थी और उनकी पहचान सिर्फ इतनी थी कि वे एक वेडिंग फोटोग्राफर थीं।

प्रवेश राणा

बिग बॉस सीजन 3
प्रवेश राणा आज छोटे परदे की मशहूर हस्ती बन गए हैं, लेकिन बिग बॉस में प्रवेश से पहले उनको कोई नहीं जानता था। हालांकि, इससे ठीक एक साल पहले ही उन्होंने मिस्टर इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था।

निहिता बिस्वास

बिग बॉस सीजन 5
निहिता के बारे में लोग ज्यादा नहीं जानते, सिवाय इसके कि उन्होंने 2008 में चार्ल्स शोभराज से शादी की थी। वैसे निहिता पेशे से वकील हैं और चार्ल्स शोभराज का मुकदमा लड़ते लड़ते अपना दिल हार गईं।

काशिफ कुरैशी

बिग बॉस सीजन 6
काशिफ कुरैशी के बारे में उस समय कहा गया था कि सलमान के करीबी होने के चलते उन्हें बिग बॉस में एंट्री मिली। वे एक मार्शल आर्ट ट्रेनर हैं।

अनिता आडवाणी

बिग बॉस सीजन 7
'बिग बॉस' में आने से पहले अनिता जाना पहचाना नाम न थीं। हालांकि, उन्होंने कई छोटे बजट फिल्मों में काम किया था, जो खास चली नहीं। इस वजह से लोग उन्हें जानते नहीं थे। हां उनके बारे में इतना जरूर कहा जाता रहा है कि वे राजेश खन्ना की लिव-इन पार्टनर रही हैं।

प्रिया मलिक

बिग बॉस सीजन 9
प्रवेश से पहले प्रिया भारतीय दर्शकों के लिए कोई पहचाना नाम नहीं थीं। हालांकि, वे ऑस्ट्रेलिया के रिएलिटी शो 'बिग ब्रदर' के आखिरी पांच प्रतिभागियों में से एक रही थीं। खै़र, प्रिया पेशे से टीचर हैं और यह बात उन्होंने सलमान को बताई भी थी।

संबंधित ख़बरें।
आगे 'बिग बॉस 9' के मंच पर कटरीना - सलमान