सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

मनोज को 'किस' देना चाहती हैं कंगना

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रानौत का कहना है कि वो अभिनेता मनोज बाजपेयी एक दो नहीं बल्कि पूरे सौ 'फ्लाइंग किस' देना चाहती हैं। मनोज ही हालिया रिलीज़ फिल्म 'अलीगढ़' का स्पेशल स्क्रीनिंग करवाई गई। इसमें कंगना भी शामिल हुईं। मनोज बाजपेयी की अदाकारी से अभिभूत होकर कंगना ने उन्हें 'फ्लाइंग किस' देने की बात मीडिया से कह दी। वैसे इन दिनों विशाल की फिल्म 'रंगून' में व्यस्त कंगना हंसल मेहता फिल्म 'सिमरन' में भी अहम भूमिका में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है।

कंगना रानौत अभिनेता मनोज बाजपेयी को फ्लाइंग किस देना चाहती हैं
मुंबई। सत्य घटना पर आधारित फिल्म 'अलीगढ़' के बारे में बॉलीवुड अदाकारा कंगना रानौत कहती हैं कि बीते दस सालों में इससे बेहतरीन फिल्म नहीं देखी। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हाल ही में इस फिल्म की ख़ास स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें हिंदी सिने जगत के कई कलाकार आए। इन लोगों में अपनी स्वाभाविक अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रानौत भी शरीक हुईं। फिल्म में मनोज बाजपेयी के अभिनय को देख कर कंगना अभिभूत हो गईं। जब वे थिएटर से बाहर निकलीं, तो मीडिया ने उनसे इस फिल्म पर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही। लेकिन कंगना के जवाब ने सबको लाजवाब कर दिया।


बेबाक कंगना

बेबाक कंगना ने कहा कि वे मनोज बाजपेयी को सौ फ्लाइंग किसेस देना चाहती हैं। कंगना यहीं नहीं थमी उन्होंने निर्देशक हंसल मेहता के साथ पूरी टीम की जमकर तारीफ़ की।

फिल्म 'क्वीन' में अपने सहकलाकार राजकुमार राव के अभिनय की भी जमकर सराहना की। मनोज के बारे में कंगना ने कहा, 'वहीं मनोज सर (मनोज बाजपेयी) ने बहुत ही बेहतर काम किया है और उन्हें मेरी तरफ से सौ फ्लाइंग किस'।

उन्होंने टीम के साथ डायरेक्टर हंसल मेहता की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं 'अलीगढ़' की तारीफ में कंगना ने यह तक कहा कि बीते 10 सालों में इससे बेहतरीन फिल्म उन्होंने नहीं देखी। इसके साथ कंगना ने कहा कि सोसायटी के लिए ऐसी फिल्में बनती रहनी चाहिए।

अपनी बात को उदाहरण के रूप में समझाते हुए कहा, 'जैसे किसी दवा को खाने में थोड़ी तकलीफ होती है, लेकिन हमें उसे खा लेना चाहिए। उसी तरह ही यह फिल्म है इसे जरूर देखे। आगे बात करते हुए कंगना ने कहा कि निर्देशक हंसल मेहता अपने कलाकारों में पूरी तरह खो जाते है।

कंगना ने हंसल मेहता के बारे में कहा कि मैं हंसल सर की बहुत बड़ी फैन हूं। आपको बता दें कि जल्द ही कंगना हंसल मेहता के साथ फिल्म 'सिमरन' में काम करने वाली है। फिलहाल कंगना विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंगना के अलावा फिल्म 'रंगून' में सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे।

ग़ौरतलब है कि मनोज बाजपेयी और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'अलीगढ़' 26 फरवरी को रिलीज हुई है।

संबंधित ख़बरें 

आगे प्रियंका की 'बेवॉच' और दीपिका की 'ट्रिपल एक्स' 2017 में होगी रिलीज