सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रियंका की 'बेवॉच' और दीपिका की 'ट्रिपल एक्स' 2017 में होगी रिलीज

बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड डेब्यू मूवी की रिलीज़ डेट आनांउस हो गई है। दोनों की फिल्में  अगले साल यानी साल 2017 में रिलीज़ होंगी। जहां दीपिका की विन डीज़ल के साथ ट्रिपल एक्स फ्रेंचाइज़ी की 'ट्रिपल एक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' जनवरी में रिलीज़ होगी, वहीं प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘बेवॉच’ मई में रिलीज़ होगी। इन दोनों का वैसे तो मुकाबला नहीं होगा, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में सबसे ज़्यादा सफलता किसके हाथ लगती है। 

दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा  की पहली हॉलीवुड फिल्में साल 2017 में रिलीज़ होगी
मुंबई। संजय लीली भंसाली की 'मस्तानी' यानी दीपिका पादुकोण और 'काशीबाई' यानी प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही हॉलीवुड में भी अपना झंडा गाड़ने वाली हैं। दोनों ही अदाकाराओं की पहली हॉलीवुड फिल्म साल 2017 में रिलीज़ होने वाली है।

वैसे तो प्रियंका अमेरिकन टीवी के लिए काफी समय से शो कर रही हैं। उनका सीरियल 'क्वांटिको' काफी मशहूर भी है और उन्हें इस बार का 'पीपुल्स चॉइस' अवॉर्ड से नवाज़ा भी गया। लेकिन हॉलीवुड में अभी तक फिल्म नहीं की थी, यह कसर भी पूरी हो गई। प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' है। यह उनकी डेब्यू मूवी है और इसमें उनके साथ 'द रॉक' के नाम से मशहूर रेसलर और अभिनेता ड्वेन जॉनसन और हॉलीवुड अभिनेता जैक अफ्रॉन हैं।

फिल्म की रिलीजिंग डेट

फिलहाल तो इस फिल्म प्रिंसिपल फोटोग्राफी पहले से ही शुरू गई है हो। साथ ही पैरामाउंट पिक्चर्स ने इस फिल्म की रिलीजिंग डेट की भी घोषणा करते हुए कहा है कि यह फिल्म मई 19, 2017 को रिलीज़ की जाएगी। इसके अलावा अमेरिकी स्टूडियो ने एक बयान में शुक्रवार को यह घोषणा की है कि फिल्म की शूटिंग मियामी और सेवन्नाह में होगी।

ग़ौरतलब है कि फिल्म 'बेवॉच 1990 साल के लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक का संस्करण है। प्रियंका ने जहां अमेरिकी धारावाहिक 'क्वांटिको' के लिए वाहवाही लूटी है, वहीं अब वह इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी।

'हॉरिबल बॉसेस' से चर्चित फिल्म निर्देशक सेथ गॉर्डन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इसके संवाद डेमियन शैनन और मार्क स्विफ्ट ने लिखे हैं। यह फिल्म वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा भारत में जारी की जाएगी।

दीपिका की फिल्म

वहीं दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' 20 जनवरी 2017 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में दीपिका हॉलीवुड अभिनेता विन डीज़ल के अपोजिट नज़र आएंगी।

एक अंग्रेज़ी वेबसाइट के मुताबिक एक्शन से भरपूर फिल्म के प्रोडक्शन का काम फिलहाल टोरंटो में चल रहा है। डोमिनिकन गणराज्य में फिल्म के कुछ सीन शूट किए गए हैं। यह फिल्म रिवॉल्यूशन स्टूडियोज, रोथ क्रीशचनवौम फिल्म्स और डीजल्स वन रेस फिल्म द्वारा बनाई जा रही हैं। यह 20 जनवरी 2017 को रिलीज होगी।

डी.जे क्रूशो द्वारा निर्देशित फिल्म में डीज़ल का किरदार अपने अलग अंदाज में नजर आएगा, जिसमें वह पैंडोरा बॉक्स का रहस्य सुलझाते नजर आएंगे। रॉब कोहेन द्वारा निर्देशित साल 2002 की मूल फिल्म डीज़ल द्वारा अभिनीत थी, जिसमें जेंडर केज के स्टार अंडरग्राउंड नजर आए थे।

फिल्म के सीक्लव में डीजल नहीं थे, जिसके चलते आइस क्यूब ने साल 2005 की फिल्म 'ट्रिपल एक्स: स्टेट ऑफ द यूनियन' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

संबंधित ख़बरें
आगे टूट गया 'काका' का ‘वरदान आशीर्वाद’