सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अनुष्का बनाएंगी 'फिल्लौरी'

अनुष्का शर्मा अभिनय के साथ फिल्म निर्माण में भी अपना सिक्का जमाने में जुट गई हैं। इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म 'सुलतान'  की शूटिंग में व्यस्त अनुष्का  ने अपनी अगली फिल्मी 'फिल्लौरी'  की घोषणा भी कर दी। ख़ास बात यह है कि इस फिल्म अनुष्का न सिर्फ अभिनेत्री होंगी बल्कि इसकी सहनिर्मात्री भी होंगी। उनकी निर्मित पिछली फिल्म 'एनएच10' को दर्शकों की वाहवाही मिली थी। 

अनुष्का  शर्मा  'फिल्लौरी'  का निर्माण करने जा रही हैं
मुंबई। इन दिनों अदाकारा अनुष्का शर्मा अपने करियर पर पूरी तरह फोकस जमाए बैठी हुई है। एक तरफ क्र‍िकेटर विराट कोहली से अलगाव की ख़बरें आ रही हैं, तो दूसरी तरफ अभिनेत्री ने इन बातों पर कान न देते हुए, अपने काम में पूरी तरह डूब जाने का निर्णय लिया हुआ है। फिलहाल तो वे सलमान खान के साथ 'सुलतान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इन्हीं व्यस्तताओं के बीच समय निकालकर अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी कर दी।

अपनी नई फिल्म  को न सिर्फ अनुष्का प्रोड्यूस करेंगी, बल्कि उसमें अभिनय भी करेंगी। अनुष्का ने इस फिल्म की घोषणा और नाम का खुलासा खुद ट्वीट करके किया है। वो ट्वीट में लिखती हैं,  'अपनी अगली फिल्म की घोषणा करके खुश हूं, नाम है 'फिल्लौरी', को स्टार हैं सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और सूरज'।

जहां दिलजीत दोसांझ पंजाबी गायक-अभिनेता हैं और जल्दी  ही अभिषेक चौबे की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में दिखाई देंगे। वहीं अभिनेता सूरज शर्मा फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई' में नज़र आ चुके हैं। 

आपको बता दें कि बतौर निर्माता अनुष्का की पहली फिल्म 'एनएच10' थी, जिसे दर्शकों और अलोचकों ने काफी सराहा था। अब एक बार फिर से वह नई कहानी के साथ एक बार फिर लौट रही हैं. फिल्म की शूटिेंग पंजाब के 'फिल्लौर' नामक स्थान पर होगी।  एक्टर सूरज इससे पहले 'लाइफ ऑफ पाई' फिल्म में नजर आए थे.

इस फिल्म के बारे में बात करते अनुष्का ने कहा, ' फिलौरी एक अद्भुत कहानी है,जिसे पूरी करने बहुत 100 साल का वक्त लगा और एक रोमांटिक लव स्टोरी की यही मूल बात भी है। अब आप सोचेंगे की आखिर ऐसा क्या है, जिसे सोच पाने में 100 साल का लंबा समय लगा, तो इस बात को आप अभी बस सोचते रहिए।

फिल्म में बहुत सारा ह्यूमर, मसाला और वेडिंग फन के साथ एंटरटेनमेंट भरा हुआ है। हम क्लीन स्लेट प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ के साथ इस फिल्म का निर्माण करेंगे'। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अप्रैल में शुरू हो जाएगी। 

माना जा रहा है कि यह फिल्म अलग तरह की प्रेम कहानी पर आधारित होगी। फिल्म का निर्देशन अनशई लाल करेंगे। वह पहली बार किसी फिल्म का निर्देशन करेंगे।

संबंधित ख़बरें
आगे भंसाली लगाएंगे हैट्रिक रणवीर - दी‍पिका के साथ