सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बाबा रामदेव ने की ‘घायल वंस अगेन’ देखने की अपील

अभिनेता सनी देओल इन दिनों बेहद खुश हैं। हो भी क्यों न ! उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार जो मिल रहा है फिल्मी जगत के अलावा और भी लोग इस फिल्म की तारीफ़ों के पुल बांध रहे हैं। सनी को सराहने वालों में अब योग गुरू बाबा रामदेव का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में बाबा रामदेव ने न सिर्फ़ फिल्म देखी, बल्कि अपने फेसबुक पेज पर ‘घायल वंस अगेन’ देखने की गुज़ारिश भी कर डाली। चौतरफा बरस रहे प्यार की बदौलत ही तो सनी ने अपने बेटे करण को लॉन्च करने से लेकर खुद की अटकी फिल्मों पर काम भी शुरू कर दिया है। आगे की ख़बर विस्तार से पढ़ें...

बाबा रामदेव ने सनी देओल की फिल्म 'घायल वंस अगेन' को देखने की अपील की।
मुंबई। बी टाउन के एक्शन हीरो सनी देओल ने धमाकेदार वापसी की है। 5 फरवरी को प्रदर्शित फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ को मिल रहे चौतरफा कामयाबी से सनी बेहद खुश हैं। इसी बीच सनी की इस फिल्म की तारीफ़ एक ऐसे इनसान ने भी की, जो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है।

जी हां, वो कोई और नहीं बल्कि योग गुरू बाबा रामदेव हैं। उन्होंने ने सिर्फ़ ‘घायल वंस अगेन’ देखी और उसकी तारीफ़ की, बल्कि लोगों से सनी की इस फिल्म को देखने की गुहार भी की। 

बाबा रामदेव ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा है ‘Must watch “Ghayal Once Again” film..’। यही नहीं बाबा रामदेव ने एक पोस्टर भी अपलोड किया है, जिस पर लिखा है - सनी देओल की ‘घायल वंस अगेन’ में सनी देओल ने समाज को जो आईना दिखाया है, वो समाज के लिए सीख है।

बाबा रामदेव ने अपने फेसबुक पर सनी देओल की फिल्म घायल वंस अगेन देखने की अपील की

इसके बाद पोस्टर में उन्होंने सभी से ‘घायल वंस अगेन’ परिवार के साथ देखने की अपील की है। ग़ौर करने वाली बात यह है कि पहली बार बाबा रामदेव किसी फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं। 

वैसे, तो सनी की इस फिल्म को समीक्षकों का मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन दर्शकों ने इसे हाथों हाथ लिया। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 23.25 करोड़ की कमाई की। लंबे समय बाद सनी देओल की किसी फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

‘घायल वंस अगेन’ 1990 में राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी सनी की ही फिल्म ‘घायल’ का सीक्वल है। हालांकि इस बार ‘घायल वंस अगेन’ की कहानी खुद सनी ने ही लिखी है और इसे प्रोड्यूस के साथ डायरेक्ट भी सनी ने ही किया है। फिल्म में ओम पुरी, सोहा अली खान भी अहम किरदार में हैं। 

घायल थर्ड भी बनेगी

फिल्म 'घायल वन्स अगेन' के लिए दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से सनी देओल बेहद खुश हैं और अब इसका तीसरा भाग भी बनाना चाहते हैं। दरअरसल फिल्म 'घायल वन्स अगेन' को उम्मीद से ज़्यादा सराहना मिली और दर्शकों का प्यार भी खूब मिला। 

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया। साथ ही पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई फ़िल्म 'फितूर' और 'सनम रे' की वजह से मल्टीप्लेक्स में कम स्क्रीन्स रह गई थीं और ऐसे में लग रहा था कि 'घायल वन्स अगेन' पर बुरा असर पड़ेगा। 

लेकिन बताया जा रहा है कि कई जगह मल्टीप्लेक्स सनी देओल की इस एक्शन फिल्म के शोज़ बढ़ाए जा रहे हैं क्योंकि जनता का रुझान इस फिल्म की तरफ अब भी यानी दूसरे सप्ताह में भी बना हुआ है।

ऐसे में सनी देओल के हौसले बुलंद हैं और इसका तीसरा भाग बनाने का मन बना चुके हैं। पहला सीक्वल आने में 26 साल लग गए, लेकिन अगला सीक्वल में इतनी देरी नहीं होगी। 

सनी ने कहा है कि वह दर्शकों की प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं, क्योंकि दर्शकों ने सीक्वल को भी पसंद किया है। पिछली फिल्म के लेट होने में कई कारण रहे, लेकिन अगली में इतनी देर नहीं होगी। 

भैयाजी सुपरहिट

दर्शको के प्यार ने बॉलीवुड के एक्शन अभिनेता सनी को एक बार फिर गियरअप कर दिया है। हालिया रिलीज फिल्म 'घायल वंस अगेन' के बाद वे जल्द ही आगामी फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में दिखेंगे। इसकी शू्टिंग भी जल्दी ही शुरू होने वाली है। 

गॉसिप गली की मानें तो इस फिल्म में सनी के साथ अदाकारा प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल भी मुख्य भूमिका में होंगी। दोनों ही अभिनेत्रि‍यां लंबे समय से रुपहले परदे से दूर हैं और दोनों को एकसाथ बड़े परदे पर देखना दिलचस्प होगा। हालांकि, अभी तक फिल्म किस व‍िषय पर होगी, इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

हाल ही में एक कार्यक्रम में सनी देओल ने कहा था कि बॉलीवुड की रेस में वो पीछे रह गये है। कई सालों में एक फिल्म में नज़र आने की वजह से लोग उन्हें भूलने लगे हैं। लेकिन अब कोशिश होगी कि साल में कम से कम तीन फिल्में तो करें ही। नीरजा पाठक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी भी अहम भूमिका में होंगे। 

सनी देओल इससे पहले प्रीति जिंटा के साथ फिल्म 'हीरो' में नजर आ चुके हैं और अमीषा के साथ फिल्म 'गदर' में दिख चुके हैं। 'गदर' सनी देओल की सुपरहिट फिल्मों में से एक है।

संबंधित ख़बरें
आगे अमिताभ कलाकार हैं मैस्कट नहीं: बाल्की