सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अमिताभ कलाकार हैं मैस्कट नहीं: बाल्की

'चीनी कम' और 'पा' सरीखी फिल्में बनाने वाले आर बाल्की की अगली फिल्म 'की एंड का' का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के पहला मोशन पोस्टर लॉन्च होते ही लोगों में इसे लेकर दिलचस्पी बढ़ गई थी। पोस्टर में करीना, अर्जुन को मंगलसूत्र पहनाती नज़र आ रही थीं। फिल्म में करीना करियर ऑरिएंटेड वुमन हैं और अर्जुन हॉउस हज़्बैंड की भूमिका में हैं। दोनों की कैमिस्ट्री दिलचस्प लग रही है और शादी के बाद पहली बार करीना ऑनस्क्रीन किसी कलाकार को इतने सारे 'किस' दे रही हैं। 'किस' के मसले पर छोटे नवाब क्या कहेंगे, वो बेबो जानें। 

फिल्म 'की एंड का'
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता अर्जुन कपूरकी अपकमिंग मूवी 'की एंड का' का ट्रेलर लॉन्च रिलीज़ हो गया। ट्रेलर में किया यानी करीना कपूर एक करियर ऑरिएंटेड वुमन की तौर पर नज़र, जो दफ़्तर जाती हैं और घर चलाने के लिए पैसे कमाती हैं। 

वहीं कबीर यानी अर्जुन कपूर अपनी मां की तरह हाउसवाइफ बनना चाहता है और अर्जुन फिल्म में ऐसे पति की भूमिका दिखाई दे रहे हैं , जो पूरे घर को संभालने का काम करते हैं। अर्जुन के इस रूप को समझने के लिए कहा जा सकता है कि वे एक हाउस हज़्बैंड की भूमिका में हैं। 

ढाई मिनट का यह ट्रेलर देखने में काफी यूनीक और मजेदार लगता है। ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

आपको बता दें कि पहली बार करीना और अर्जुन की जोड़ी बनी है। इस जोड़ी को लेकर शुरू से ही चर्चा का बाज़ार गर्म रहा है।

जब इस फिल्म के निर्देशक आर बाल्की ने इस यूनिक जोड़ी की घोषणा की, तो लोगों ने कहा कि यह बेमेल जोड़ी होगी। क्योंकि करीना और अर्जुन की उम्र में काफी अंतर है। लेकिन ट्रेलर में यह जोड़ी बेमेल नज़र नहीं आई। यह अर्जुन और करीना की सिज़लिंग कैमिस्ट्री वाली यह फिल्म एक अप्रैल को रिलीज़ होगी। 

कैसी पॉलिसी 

ख़बरें थीं कि करीना कपूर ने सैफ अली ख़ान से शादी के बाद फिल्मों में 'किस' सीन्स न करने की पॉलिसी की थी, जिसके तहत दोनों ने किसी दूसरे कलाकार को ऑनस्क्रीन 'किस' नहीं करेंगे। लेकिन करीना इस फिल्म में कई 'किस' सीन्स करती नज़र आ रही हैं। 

जब ट्रेलर लॉन्च के मौक़े पर अदाकारा से इसके बारे में पूछा गया, तो वे बोली कि हम दोनों ने कभी इस तरह की पॉलिसी नहीं ली थी। यह सब तो मीडिया ने खुद ही डिसाइड कर लिया था। वहीं फिल्म में किए गए 'किस' सीन्स के बारे में करीना ने मज़ाकिया लहजे़ में कहा कि बाल्की सर ने तो मेरा तलाक़ करवा कर ही रहेंगे। 

वहीं जब करीना से पूछा गया कि क्या इस फिल्म में काम करने से पहले अपने पति यानी सैफ अली खान से सलाह मशवरा किया, तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म से पहले मैंने कभी किसी फ‍िल्म के बारे में बात नहीं की थी। लेकिन बाल्की सर का मैसेज मिलते ही, मैंने सैफ से इस बारे में बात की। इस फिल्म को लेकर शुरू चर्चा फिल्म के ट्रेलर तक चलती रही। फाइनल ट्रेलर देखने के बाद सैफ का रिएक्शन बहुत अच्छा था। 

हैप्पी एंडिंग

आर बाल्की उन निर्देशकों में से हैं, जो हर बार कुछ अलग विषय पर फिल्में बनाते आए हैं। इस बार भी कुछ अलग ही विषय है। इस बार पर बाल्की कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है कि मैं जानबूझ कर ही 'हटकर' विषय चुनता हूं। मुझे जो भी विषय अच्छा लगता है, उस पर फिल्म बना लेता हूं। 

इस फिल्म को अपनी बाक़ी फिल्मों से हटकर बताते हुए कहा कि इसमें आपको हैप्पी एंडिंग देखने को मिलेगी। अन्य फ‍िल्मों की तरह कोई रोना धोना नहीं होगा। बहुत ही क्यूट और यूनिक लव स्टोरी है और वर्तमान हालात पर बुनी कहानी है। 

बाल्की को बीच में टोकते हुए अर्जुन ने कहा कि यह सिर्फ़ हंसी मज़ाक वाली फिल्म नहीं है। इसमें भी आपको एक नई सोच देखने को मिलेगी। वे आगे कहते हैं कि कहीं न कहीं यह फिल्म पुरुष प्रधान समाज को भी आईना दिखाने की कोशिश कर रही है।

कलाकार हैं मैस्कट नहीं 

हर बार की तरह इस बार भी बाल्की की फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन नज़र आएंगे। जब पत्रकारों ने बाल्की से पूछा कि क्या अमिताभ आपके 'लकी मैस्कट' हैं, जो आप उनको हर फिल्म में लेकर आते हैं। 

इस बात का जवाब देते हुए बाल्की ने कहा कि नहीं, अमिताभ एक उम्दा कलाकार हैं, वो कोई मैस्कट नहीं हैं। 

वैसे इस बार बाल्की की फिल्म में अमिताभ के साथ उनकी पत्नी और अदाकारा जया बच्चनभी नज़र आएंगी। दोनों ही फिल्म 'की एंड का' में मेहमान कलाकार के तौर पर होंगे।

तैयारियां 

फिल्म में कैमिस्ट्री दिखाने के लिए भी ख़ास जतन किए गए हैं। निर्देशक बाल्की कहते हैं कि अर्जुन और करीना को घंटों एक कमरे में बंद कर दिया जाता था, ताकि वे अपने किरदार को बखूबी पहचान पाएं और किरदार के अनुकूल ही व्यवहार करें। 

इसके अलावा अर्जुन ने इसके लिए कुछ वजन भी बढ़ाया है और यहां तक कि कुकिंग का क्रेश कोर्स भी किया। इसके अलावा बाल्की ने कहा कि इस फिल्म का संगीत टी सीरीज़ ने दिया है। 

यह फिल्म एक अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। इस बारे में जब मीडिया ने बाल्की से पूछा, तो बाल्की ने कहा कि हल्की फुल्की लव स्टोरी है। इसलिए इसे रिलीज़ करने के लिए 'फूल्स डे' से अच्छा और कौन सा दिन हो सकता है।

संबंधित ख़बरें

आगे कपूर खानदान ने मनाया रणधीर का 69वां जन्मदिन