सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

जावेद जाफरी बनेंगे रॉ एजेंट

चौंकने वाली बात नहीं है, जावेद जाफरी एक्टिंग को अलविदा नहीं कह रहे हैं। अपनी बेहतरीन कॉमेडी और डांसिंग के लिए जाने जाने वाले जावेद अब जासूस की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। जावेद अपकमिंग मूवी ‘इश्क़ फॉरएवर’ में ‘रॉ एजेंट’ का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस रोमांटिक ड्रामा में उनके साथ लीज़ा रे स्क्रीन शेयर करेंगी और इसका निर्देशन समीर सिप्पी करेंगे।

फिल्म 'इश्क़ फॉरएवर' में रॉ एजेंट की भूमिका में जावेद जाफरी
मुंबई। बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले जावेद जाफरी अब ‘रॉ एजेंट’ बनने जा रहे हैं। जी नहीं, वो अभिनय छोड़ कर कहीं नहीं जा रहे हैं, बल्कि वे अपनी आगामी फिल्म ‘इश्क़ फॉरएवर’ में ‘रॉ एजेंट’ बनने जा रहे हैं।

समीर सिप्पी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा होगी। इस फिल्म में जावेद के साथ लीज़ा रे भी मुख्य भूमिका में होंगी। आपको बता दें कि लीज़ा रे लंबे समय के बाद रुपहले परदे पर वापसी कर रही हैं।

ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही लीज़ा इस फिल्म में जावेद की एक्स वाइफ बनी हैं और उनके साथ ऑपरेशन में सहयोगी की भूमिका भी निभा रही हैं। 

इस बारे में जावेद ने बताया कि मैं फिल्म में ‘रॉ’ के एक ऐसे जासूस का किरदार निभाऊंगा, जिसे भारत के प्रधानमंत्री की पुत्री की रक्षा में तैनात किया गया है। मेरे लिए सबसे दिलचस्प यह है कि इसमें मेरा किरदार गंभीर किस्म का है। 

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहते हैं कि अपने अभियान के लिए फिल्म में मैं अपनी पूर्व पत्नी लीसा रे के साथ दिखाई दूंगा।

फिल्म की कहानी में असहज स्थिति उस समय उत्पन्न होती है, जब फिल्म के मुख्य कलाकार की प्रेम कहानी भी इसके साथ ही आगे बढ़ती है।

19 फरवरी को रिलीज़ हो रही इस फिल्म के निर्माण अजय शाह, हिमांशु गांधी और शबीर बक्सवाला कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे बाबा रामदेव ने की ‘घायल वंस अगेन’ देखने की अपील