सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

हेमा - ईशा ने सनी की फ‍िल्म को क‍िया प्रमोट

देओल परिवार में खटास की ख़बरें तो आती रही हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों में इस तरह की ख़बरें आ रही हैं, जिससे लग रहा है कि अब देओल परिवार में मिठास भी घुलने लगा है। अभी कुछ दिनों पहले ही सनी देओल, हेमा मालिनी और ईशा देओल को एयरपोर्ट पर साथ में देखा गया था। इसके कुछ दिन बाद ही ईशा और हेमा एक ज्वेलरी अवॉर्ड शो में शामिल हुईं, जहां न सिर्फ सनी की तारीफ़ की, बल्कि उनकी फिल्म 'घायल वंस अगेन' को देखने की गुज़ारिश भी की।

हेमा मालिनी और ईशा देओल सनी देओल की फिल्म 'घायल वंस अगेन' को प्रमोट कर रहीं हैं
मुंबई। बॉलीवुड के बड़े परिवारों में से एक देओल परिवार में अब सब कुछ ठीक होने के संकेत मिल रहे हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि धर्मेन्द्र ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी से सनी और बॉबी देओल हैं और दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से ईशा देओल और अहाना हैं।

दोनों परिवारों में से कभी भी किसी ने कुछ भी नहीं कहा। लेकिन बीते कुछ दिनों से यह परिवार एकजुट होता दिख रहा है। देओल परिवार के चाहने वालों के लिए वाकई खुशखबरी हो सकती है।

दरअसल, शनिवार को मुंबई में 6 वें राष्ट्रीय ज्वेलरी अवॉर्ड शो में मौजूद हेमा मालिनी और ईशा देओल ने सनी देओल की जमकर तारीफ की और लोगों से सनी की फिल्म 'घायल वंस अगेन' देखने की गुजारिश भी की।

इस मौक़े पर ईशा और हेमा के साथ भरत तख्तानी और मधु भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए हेमा ने कहा कि सनी अच्छे इनसान हैं और उनकी फिल्म बहुत अच्छी है। हेमा के इस बयान के बाद दोनों परिवारों और उनके रिश्ते के बारे में बात करने वालों का मुंह तो बंद ही हो गया होगा।

वैसे, सनी की फिल्म 'घायल वंस अगेन' ने दो दिन में पंद्रह करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। टिकट खिड़की को ठीक ठाक कारोबार करने की उम्मीद है।

करण को लॉन्च की तैयारी

सनी देओल अपने बेटे करण देओल यानी रॉकी की पहली फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं

सनी देओल अब अपने बेटे करण देओल यानी रॉकी को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गए हैं। सूत्रों की मानें तो सनी बीते दो सालों में 50 से भी ज़्यादा स्क्रिप्ट देख चुके हैं।

इनमें से एक कहानी सनी को पसंद भी आई है और उस पर स्क्रिप्ट राइटर्स की एक टीम काम भी करने लगी है। यह फिल्म रोमांस और एक्शन से भरपूर होगी। इसी तरह की फिल्म आज के युवाओं को पसंद है, इसी बात का ध्यान रखा गया है।

फाइनल टच

हाल फिलहाल तो अपनी फिल्म 'घायल वंस अगेन' में व्यस्त हैं, लेकिन 20 फरवरी के बाद रॉकी की फिल्म की फाइनल सिटिंग करेंगे। मीटिंग के दौरान रफ ड्राफ पर चर्चा होगी और इसके बाद लेखकों को इस कहानी को 30 मई तक फाइनल टच देना होगा।

इसके बाद सनी प्री-प्रोडक्शन और शूटिंग लोकेशन देखने निकल जाएंगे। तीन-चार महीने का समय तैयारियों में लगेगा और दिवाली के बाद शूटिंग प्रारंभ की जाएगी।

बहा रहे हैं पसीना

इस फिल्म के लिए रॉकी यानी करण ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। पिछले साल उन्होंने विदेश में ट्रेनिंग ली थी। वे हिंदी फिल्मों के हीरो की छवि मुताबिक मसल्स और एब्स बना रहे हैं।

एक्शन ट्रेनिंग ले रहे हैं। सनी ने इस फिल्म के लिए रॉ एक्शन प्लान किया है, जिसे करण खुद करेंगे। कहानी का नाम फिलहाल पीपीडीकेपी (पल पल दिल के पास) रखा गया है। ये नाम करण के दादा धर्मेन्द्र की फिल्म 'ब्लैकमेल' (1973) के एक हिट गाने की याद दिलाता है।

खुद ही डायरेक्ट करेंगे

सनी अपने बेटे को खुद ही डायरेक्ट करेंगे। एक साक्षात्कार में सनी ने बताया, 'करण की फिल्म मैं ही डायरेक्ट करूंगा। मेरी और बॉबी की डेब्यू फिल्में रोमांटिक कहानियां ही थी। करण का डेब्यू भी वही होगा। ' एक्शन के बारे में बोले, 'रियल एक्शन लाएंगे। करण आज के युवाओं की तरह फिटनेस को लेकर सजग है।

अब फिल्म की बात है, तो एक्स्ट्रा तैयारी लाजिमी है। वो फुटबॉल खेलता है, जिम जाता है, स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहा है। हमारी अन्य फिल्मों की तरह इसमें भी एक्शन ठूंसा हुआ नहीं होगा '।

'थोड़ा ब्रेक लेकर मैं करण की फिल्म पर काम शुरू करूंगा। कहानी लगभग तय है। थोड़ी कमी-बेशी है जिस पर काम करेंगे। बदलाव तो मेकिंग के दौरान भी होते हैं,

लेकिन बेसिक लाइन आप तय कर लो तो कहानी की लय बनी रहती है। इसी साल हम शूटिंग शुरू कर देंगे। ' इसके अलावा सनी ने यह भी कहा कि वे साल में कम से कम तीन फिल्में तो जरूर करेंगे।

सनी की इस बात से लग रहा है कि देओल खानदान अब गेयरअप हो गया है। उम्मीद है, जल्द ही बॉबी देओल के लिए भी कुछ अच्छा सुनने को मिले। फिलहाल तो उनकी 'चंगेज खान' डब्बा बंद गई है हो। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होने वाली थी। इसी के लिए तो उन्होंने बाल और दाढ़ी बड़ा ली थी।

संबंधित ख़बरें
आगे 'नो' एड विद आमिर खान