सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

प्रियंका चोपड़ा बनेंगी 'मिस मार्वेल’ की आवाज़

एक के बाद एक नई उपलब्धियों को छूती प्रियंका के खाते में एक और उपलब्धि आ गिरी है। यह उवलब्धि है सुपर वुमैन 'मिस मार्वेल' के आवाज़ बनने की। यह एक गेम है, जिसमें एक ऐसे ब्रह्मांड की कल्पना की गई है, जहां एवेंजर्स एकेडमी है। इसमें दुनिया भर के शक्तिशली हीरो और विलेन एक साथ ट्रेनिंग लेते हैं। एवेंजर्स में शामिल होने की खुशी प्रियंका ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर साझा की।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा
मुंबई। खूबसूरती और प्रतिभा को मिलाकर किसी को बनाया जाए, तो वो प्रियंका चोपड़ा होंगी। यह बात वो अपने कारनामों से साबित भी करती जा रही हैं। बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद अंतर्राष्ट्रीय पटल पर भी अपनी चमक बिखेर रही हैं।

अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' में बेहतर प्रदर्शन के लिए 'पीपुल्स चॉइस' प्राप्त करने वाली अदाकारा प्रतिष्ठित ऑस्कर अवार्ड की प्रस्तोता बनीं और अब जल्द ही सुपरवुमैन 'मिस मार्वेल' की आवाज़ बनने जा रही हैं।

इस बात की जानकारी प्रियंका ने ट्वीटर कर दी। वे लिखती हैं, 'मिस मार्वेल को हलो कहें। अब मैं 'मार्वेल्स एवेंजर्स एकेडमी' में मिस मार्वेल की आवाज हूं और वह मेरा ही दूसरा रूप है '।

इसके अलावा प्रियंका ने अपनी खुशी और 'मिस मार्वेल' की तस्वीर तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर करते हुए लिखा, 'मिस वर्ल्ड से मिस मार्वल तक क्या उड़ान है। मैं हमेशा से सुपरहीरो बनना चाहती थी, इसलिए मार्वल को जीवन देने का अनुभव बहुत अदभुत रहा। वह काफी मानवतावादी सुपरहीरो है '।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की

आपको बता दें कि यह गेम डाउनलोड के लिए उपलब्ध है और इसमें एक ऐसे ब्रह्मांड की कल्पना की गई है, जहां एवेंजर्स एकेडमी मौजूद है। इस एकेडमी में दुनिया भर के सबसे शक्तिशाली हीरो और विलेन एक साथ पढ़ते हैं।

इस गेम में डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार जॉन शिना 'हल्क' को आवाज़ दे रहे हैं। ऐसे ही कई अन्य दिग्गज भी हैं, जो अलग अलग सुपरहीरो और विलेन की आवाज़ बने हैं। इससे पहले भी प्रियंका ने साल 2013 में बच्चों की फिल्म 'प्लेंस' में इशानी के किरदार को आवाज़ दी थी।

संबंधित ख़बरें