सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'काबिल' बने ऋतिक और 'शेर खान' हुए सलमान

बॉलीवुड हैंडसम हंक सलमान खान और ऋतिक रोशन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के नाम घोषित कर दिए गए हैं। जहां सलमान खान अपने भाई सोहेल की फिल्म 'शेर खान' में काम जल्दी ही शुरू करने वाले हैं, वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन, संजय गुप्ता के निर्देशन में बन रही राकेश रोशन निर्मित फिल्म 'काबिल' का काम शीघ्र ही शुरू करने वाले हैं। हालांकि, दोनों ही अभिनेता इन दिनों अलग - अलग फिल्मों में व्यस्त हैं। लेकिन जैसे ही सलमान की 'सुल्तान' और ऋतिक की 'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग समाप्त होगी, ये सितारे आगामी फिल्मों में जुट जाएंगे। इस ख़बर को विस्तार से जानने के लिए नीचे क्लिक करें।

सलमान खान फिल्म 'सुल्तान' के बाद सोहेल खान की फिल्म 'शेर खान' और ऋतिक रोशन फिल्म 'मोहन जोदड़ो' के बाद फिल्म 'काबिल' की शूटिंग शुरू करेंगे।
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'सुल्तान' में काफी व्यस्त हैं, लेकिन जल्दी ही वे अपने भाई सोहेल खान की फिल्म 'शेर खान' की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। वैसे तो सोहेल की इस फिल्म घोषणा बहुत पहले हुई थी, लेकिन सलमान ने पहले 'जय हो' को करने का फैसला लिया। 


आपको बता दें कि 'जय हो' दक्षिण की फिल्म 'स्टालिन' की रीमेक है। इस फिल्म का विषय सलमान को इतना भाया कि उन्होंने पहले 'जय हो' बनाने के आदेश दिए। सोहेल ने साल 2014 मे सलमान खान को लेकर फिल्म 'जय हो' बनाई थी।

अब सलमान खान ने एक बार फिर सोहेल की फिल्म को हरी झंडी दे दी है। सोहेल इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक दोनों ही होंगे। 'शेर खान' के बाद सलमान अपने दूसरे भाई अरबाज खान की फिल्म 'दबंग -3' करेंगे।


डांट का असर

गॉसिप गली में ख़बर है कि सलमान अपने दोनों भाइयों सोहेल और अरबाज से खफा थे। बीते दिनों दोनों की शादियों को टूटने और उनके अफेयर की ख़बरें सूर्खियां बटोर रही थीं। इस बात से नाराज सलमान ने दोनों भाइयों को जमकर फटकारा और अपने काम के साथ परिवार पर भी ध्यान देने की नसीहत दी। शायद इसी नसीहत की बदौलत दोनों भाई अपनी - फिल्मों के काम को जल्दी से जल्दी पूरा करने में जुट गए हैं अपनी।

'काबिल' की घोषणा

अभिनेता ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म 'काबिल' के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। ऋतिक की फिल्म की नायिका की खोज भी पूरी हो गई है। आपको बता दें कि 'काबिल' में ऋतिक और 'विक्की डोनर' फेम यामी गौतम स्क्रीन साझा करेंगे। 

इस फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे, वहीं फिल्म के निर्माता ऋतिक के पिता व फिल्मकार राकेश रोशन हैं। ऋतिक ने सोमवार को ट्वीट किया कि मैं इस नए सफर का इंतजार कर रहा हूं। 'काबिल' हम अपनी उम्मीद से परे कुछ करने के काबिल हैं। यामी गौतम हम धूम मचाने वाले हैं।

वहीं फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी इस फिल्म के बारे में ट्वीट किया। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री घोषित हुई यामी गौतम ने भी अपनी खुशी ट्विटर पर शेयर की। यामी लिखती हैं कि इस सफर पर जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती ऋतिक। आपके साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक हूं।

इसके अलावा फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता ने भी इस ख़बर के बाबत ट्वीट किया। संजय ने अपनी ट्वीट में लिखा कि सुप्रभात..वाह क्या बेहतरीन सुबह है यह। मैं उठा और देखा कि राकेश जी ने हमारी फिल्म 'काबिल' के बारे में आधिकारिक घोषणा की।

संबंधित ख़बरें
आगे सोनम का #fearvsneerja अपलोडेड