सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहरुख खान 'फैन' में हकलाते नज़र आए

शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'फैन' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया। यशराज बैनर की इस फिल्म के को मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। ट्रेलर में शाहरुख डबल रोल में नज़र आ रहे हैं। एक रोल सुपरस्टार आर्यन का है, तो दूसरा उसके सबसे बड़े फैन गौरव का। फिल्म में यंग फैन का किरदार निभाने के लिए शाहरुख ने वीएफएक्स तकनीक और प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लिया है। इसमें शाहरुख के अपोजिट मॉडल वलुश्चा डिसूजा और सचिन की बेटी श्रिया पिलगांवकर हैं। 15 अप्रैल को रिलीज़ हो रही फिल्म में 23 सालों बाद शाहरुख हकलाते नज़र आएंगे। 

शाहरुख की फिल्म फैन का पोस्टर
मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘फैन’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। खुद शाहरुख के लिए भी यह फिल्म बेहद ख़ास है। इस फिल्म में शाहरुख दोहरी भूमिका में है। फिल्म में एक सुपरस्टार का फैन है, जो उस सुपरस्टार का हमशक्ल है। लगभग 23 साल बाद एक बार फिर शाहरुख खान रुपहले परदे पर हकलाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म शाहरूख खान की हकलाई हुई आवाज वाकई बहुत मज़ेदार होगी। इससे पहले शाहरुख का यह अंदाज़ साल 1993 में आई फिल्म ‘डर‘ में दिखा था। 

तकलीफ देता 'फैन'

'फैन' का ट्रेलर शानदार और दिलचस्प है। फिल्म में आर्यन बनें शाहरुख खान फिल्म में सुपरस्टार की भूमिका में हैं। गौरव की शक्ल आर्यन खन्ना से काफी मिलती है। ट्रेलर देखने के बाद आप जानेंगे कि फिल्म में गौरव जितना ज्यादा आर्यन खन्ना का दीवाना है, बाद में वह उन्हें उतना ही ज्यादा तकलीफ पहुंचाता है। गौरव की दीवानगी बाद में कहीं न कहीं नफरत में बदल जाती है।

आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म के गाने 'जबरा फैन' ने रिलीज़ के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया। शाहरुख खान ने इस गाने के सात अलग अलग वर्जन ट्विटर पर शेयर किया था। ये वर्जन भोजपुरी, मराठी, बांग्ला, तमिल, हिन्दी, गुजराती और पंजाबी में हैं। 

29 फरवरी सोमवार को इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया। फैन का ट्रेलर देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

नया पोस्टर भी  रिलीज़ 

इसके साथ ही शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ का नया पोस्टर जारी किया गया है। यह पोस्टर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरम आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है।फिल्म ‘फैन’ में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं और इसमें शाहरुख के अपोजिट मॉडल वलुश्चा डिसूजा और सचिन की बेटी श्रिया पिलगांवकर हैं। फैन के रोल में शाहरुख बहुत कम उम्र के नजर आ रहे हैं। इसमें किंग खान को ‘आर्यन खन्ना’ नाम दिया गया है, जिसका फैन ‘गौरव’ है।

संबंधित ख़बरें
आगे ऍल पचिनो लगते थे शाहरुख