सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

मेरी फ़िल्म के साथ सब अच्छा हो- शाहरुख़

इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान अपनी आगामी फ़िल्म 'दिलवाले' की सफलता को लेकर कुछ डरे डरे से नज़र आ रहे हैं। दरअसल, चेन्नई बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक करोड़ रुपए दिए। उसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना ने उन पर महाराष्ट्र को अनदेखा करने का आरोप लगाते हुए, उनका विरोध शुरू कर दिया। शाहरुख़ की फ़िल्म 'दिलवाले'और संजय लीला भंसाली की' बाजीराव मस्तानी 'एक ही दिन 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फ़िल्म समीक्षकों की मानें, तो इस बात का भी किंग खान पर दबाव है। अब देखते हैं, इस विरोध को शाहरुख की फ़िल्म पर क्या असर पड़ता है ...

शाहरुख और काजोल फ़िल्म 'दिलवाले' के एक गाने के लॉन्च के मौके पर।
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान (शाहरुख खान, शाहरुख खान) की आगामी फ़िल्म 'दिलवाले' का बहिष्कार करने की मनसे की अपील पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेरी फ़िल्म के साथ सब कुछ अच्छा हो।

आपको बता दें कि चेन्नई बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे शाहरुख़ की मंशा पर सवाल उठाते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना ने उनका विरोध शुरू कर दिया है। एम एन एस ने किंग खान पर आरोप लगते हुए कहा है, 'गंभीर सूखे से जूझ रहे किसानों की दुर्दशा को नजरअंदाज किया है।'

हाल ही शाहरुख़ की फ़िल्म 'दिलवाले' का गाना 'टुकुर टुकुर' के लॉन्च के मौके पर शाहरुख़ से बारे में पूछा गया तो उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'इन्शाह अल्लाह हमारी फ़िल्म के साथ अच्छा ही होगा। 

बेहतर होगा कि आप फ़िल्म की रिलीज से पहले मुझसे फ़िल्म के बारे में प्रश्न पूछें। हम काम में इतना अधिक व्यस्त रहते हैं कि अन्य चीजों को नहीं समझ पाते, लेकिन भगवान की कृपा से हमारी फ़िल्म के साथ सब अच्छा होगा। '

इसके अलावा जब अभिनेता से उनकी और 'बाजीराओ मस्तानी' के एक साथ रिलीज़ होने पर व्यवसाय पर पड़ने वाले फ़र्क के बारे में पूछा, तो वो बोले, '' दोनों अलग किस्म की फ़िल्में हैं। 

दोनों के ऑडियंस अलग होंगे। '' वे आगे कहते हैं कि दोनों ही फ़िल्में बड़े मन और जतन से बनाई गई हैं। दोनों ही सफल होंगी तो अच्छा लगेगा।

किंग का टुकुर टुकुर मोंमेंट

शाहरुख़ और उनकी पत्नी गौरी की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं है। गौरी के प्यार में वे किस कदर पागल थे, इसे वे कई बार बता भी चुके हैं। गौरी ही तो वो बजह थीं, जो दिल्ली से मुंबई आ गए।

टुकुर टुकुर गाने के लॉन्च के मौके पर शाहरुख ने मीडिया को बताया कि वे अक्सर गौरी को टुकुर टुकुर देखा करते थे। इससे पहले उन्होंने गाने के बोल 'टुकुर टुकुर' का मतलब समझाया और कहा कि 'टुकुर टुकुर' का मतलब होता है आंखों में आंखें डालकर किसी को देखना। 

ये शब्द उत्तर भारत में अक्सर बोला जाता है। शाहरुख ने अपने पुराने दिनों का जिक्र करते हुए कहा, मैं गौरी को अक्सर टुकुर टुकुर देखा करता था। "

'टुकुर टुकुर' गाना इस फ़िल्म के लिए खास तौर से तैयार किया गया है और फ़िल्म पूरी होने के बाद बीते सप्ताह ही इसे शूट किया गया। इस गाने में पूरी स्टारकास्ट एक साथ नज़र आएगी। किंग खान ने कहा कि इस गाने के जरिए हम अपनी पूरी टीम को एक साथ परदे पर लाना चाहते थे।

पाकिस्तान में प्रमोशन

शाहरुख़ अपनी फ़िल्म 'दिलवाले' के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसलिए वह भारत ही नहीं पाकिस्तान के टीवी शोज में भी 'दिलवाले'का प्रमोशन कर रहे हैं। जल्दी ही शाहरुख़ और काजोल पाक टीवी शो में प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे।

शाहरुख़ और गौरी के सरहद पार लाखों फैन्स हैं। ये दोनों प्रमोशन के लिए पाकिस्तान के दो लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों में शिरकत करने वाले हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में शाहरुख और काजोल के साथ-साथ वरुण धवन और कृति सेनन भी अहम किरदारों में हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख़ की फ़िल्म 'दिलवाले'और संजय लीला भंसाली की' बाजीराव मस्तानी 'एक ही दिन 18 दिसंबर रिलीज हो रही है को। फ़िल्म समीक्षकों की मानें, तो इस बात का भी किंग खान पर दबाव है। तभी तो वे कोई मौक़ा नहीं छोड़ना चाहते।

संबंधित ख़बरें
आगे 'साला खड़ूस' माधवन