सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहरुख का 'जबरा फैन' रिलीज़

शाहरुख खान स्टारर 'फैन' का साल 2016 की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में देखा जा रहा है। इस फिल्म में उनके लुक की चर्चा पहले से ही गर्म थी। अभी कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का टीज़र भी लॉन्च हुआ, जिसने लोगों की उत्सुकता और बढ़ा दी। अब शाहरुख ने अपने फैन्स की उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए इस फिल्म का पहला गाना 'जबरा फैन' भी रिलीज़ कर दिया। इस गाने को शाहरुख ने दिल्ली के हंसराज कॉलेज में रिलीज़ किया।

फिल्म 'फैन' में कुछ इस तरह दिखेंगे शाहरुख खान ' में कुछ इस तरह दिखेंगे शाहरुख खान
मुंबई। साल 2016 की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में देखी जा रही शाहरुख खान अभि‍नीत फिल्म 'फैन' का गाना मंगलवार को रिलीज़ कर दिया गया।

ग़ौरतलब है कि शाहरुख इस फिल्म में अपने ही फैन के रूप में नज़र आने वाले हैं। उस फैन का नाम है गौरव । गौरव के किरदार के लिए ख़ास तरह के मेकअप का सहारा लिया गया है। शाहरुख को गौरव बनाने में हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट ग्रेग कैनॉन का सहारा लिया गया है। 

यश राज फिल्मस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन 'बैंड बाजा बारात' फेम निर्देशक मनीष शार्मा कर रहे हैं। यशराज फिलम्स ने इस फिल्म का पहला गाना अपने सोशल मीडिया के आधिकारिक हैंडल से रिलीज़ किया। 

'फैन' का पहला गाना 'जबरा फैन' के वीडियो में शाहरुख का फैन गौरव खूब मस्तीभरे अंदाज में नाचता हुआ नजर आ रहा है। इस गानें में सच्चे फैन की दीवानगी को साफतौर पर देखी जा सकती है।

एनर्जी से भरपूर इस गाने को देखने के बाद कदम खुद ब खुद थिरकने को मजबूर हो जाएंगे। इस गाने को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है और नक्काश अजीज़ ने गाया है। 

फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए, तो इसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में वह एक सुपरस्टार और उनके फैन दोनों के ही किरदारों में दिखेंगे। 

लेकिन उनका फैन वाला लुक बिल्कुल अलग है, जिसमें उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल है। यह फिल्म सिर्फ़ एक सुपरस्टार की ही कहानी नहीं है, बल्कि एक ऐसे फैन को दिखाया गया है, जो अपने पसंदीदा सितारे को बेइंतेहा प्यार करता है।

'फैन' के इस गाने को रिलीज़ करने के लिए शाहरुख खान ने दिल्ली के हंसराज कॉलेज को चुना। दरअसल, शाहरुख ने इस कॉलेज से साल 1988 में बीए पास किया था, लेकिन अब तक अपनी डिग्री लेने कॉलेज नहीं जा पाए थे। पूरे 28 साल बाद वे अपनी डिग्री ले ही आए। 

शाहरुख के आने की ख़बर से हंसराज कॉलेज समेत अन्य कॉलेज के छात्र जमा होने लगे। उन्हें देखने के लिए तक़रीबन 20,000 लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। इस मौक़े को देखते हुए शाहरुख ने 'मैं तेरा जबरा फैन हो गया' को रिलीज़ भी कर दिया। 

इस गाने का मतलब है, मैं मेरा तेरा बहुत बड़ा फैन हो गया। इस गाने को फिल्म 'मसान' के पटकथा लेखक और गीतकार वरूण ग्रोवर ने लिखा है। 

शाहरुख की दोहरी भूमिका वाली यह फिल्म 15 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। इस गाने को सुनने के लिए यहां क्लिक करें।

संबंधित ख़बरें
आगे 'बेवॉच' में 'द रॉक' ने प्रियंका का किया वेलकम