सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अजय देवगन ने दी 'शिवाय' की टीम को छुट्टी

अजय देवगन इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'शिवाय' में काफी व्यस्त हैं, लेकिन इस रविवार उन्होंने खुद भी ब्रेक लिया और टीम को भी आराम करने के लिए छुट्टी दी। टीम मेम्बर्स के साथ अजय ने अपनी तस्वीरें  इंस्टाग्राम और ट्विटर पर भी पोस्ट की। अजय 'शिवाय' का न सिर्फ निर्देशन कर रहे हैं, बल्कि अभिनय भी कर रहे हैं। इसके अलावा वे इस बार माइक भी संभालेंगे यानी इस फिल्म में पहली बार वो गाना भी गाएंगे। 

शिवाय के कलाकारों के संग अजय देवगन
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों फिल्म 'शिवाय' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बुल्गारिया में चल ही शूटिंग को उन्होंने एक दिन के लिए विराम दिया। अजय ने रविवार को अपनी टीम को ब्रेक दिया। इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की। अजय देवगन ने एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा 'आज 'शिवाय' टीम ब्रेक पर है'।

बुल्गारिया में  इन दिनों भारी हिमपात के बीच शूटिंग जारी है। हिमपात का छोटा सा वीडियो भी कुछ दिनों पहले ट्विटर पर अजय ने शेयर किया था। मुश्किल हालात के बावजूद भी अजय पूरे जोश ओ खरोश से इसकी शूटिंग दो अप्रैल से पहले पूरा करना चाहते हैं। दरअसल, अजय का जन्‍मदिन दो अप्रैल को होता है। वैसे अजय इस बार दिवाली पर भी अपने घर से दूर रहे, तो इस ख़ास मौके पर परिवार के साथ ही रहना चाहते हैं। अजय दो अप्रैल को 47 साल के हो जाएंगे।

हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि मार्च तक का काम खत्म कर लिया जाएगा। अजय के अलावा सायशा, अली काजमी, जब्ज फारूकी भी इस फिल्म में अहम किरदारों में हैं।  इसे दिवाली पर रिलीज़ करने की योजना है।

70 करोड़ के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स

अजय देवगन की 'शिवाय' साल 2016 की बड़ी फिल्मों में से एक है।  इस प्रोजेक्ट के लिए अजय ने दूसरी फिल्में तक छोड़ दी हैं, क्योंकि अभिनय के साथ-साथ निर्देशन की जिम्मेदारी भी वे उठा रहे हैं। इस ड्रीम प्रोजेक्ट की बेहतरी में अजय कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं।

अजय की इस फिल्म में न केवल उनके प्रशंसकों बल्कि वितरकों और सिनेमाघर मालिकों की भी काफी दिलचस्पी है। सूत्रों की मानें, तो फिल्म के भारत में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 70 करोड़ रुपए में बिके हैं। इसे इरोज़ इंटरनेशनल और पेन इंडिया ने मिलकर खरीदा है। विदेशी वितरण अधिकार और अन्य राइट्स के पैसे अलग से मिलेंगे।

70 करोड़ रुपए की भारी रकम फिल्म को मिली है और वे बेफिक्र हैं कि यह रकम वे आसानी से वसूल लेंगे। उन्हें अजय के प्रोडक्ट पर पूरा विश्वास है।

पाकिस्तानी हैकर वीरदास

अजय की इस फिल्म में अभिनेता वीरदास एक पाकिस्तानी हैकर की भूमिका में दिखाई देंगे। 'शिवाय' एक एक्शन पैक्ड फिल्म होने वाली है, जिसके लिए वीर ने पिछले दिनों लगभग 25 दिन तक हैदराबाद में शूटिंग भी की है।

यह वीरदास का नेगेटिव और ग्रे शेड वाला रोल है, जिसके लिए वीर ने कंप्यूटर हैकिंग के बारे में भी तैयारी की। वीरदास ने कहा 'इस साल मैं अलग-अलग तरह के किरदार कर रहा हूं और 'शिवाय' उनमें से एक है'। वीर इस साल अपने किरदारों के साथ प्रयोग करने वाले हैं। उनके पास 5 अलग-अलग प्रोजेक्ट्स हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे 'बागी' की शूटिंग हुई पूरी : श्रद्धा कपूर